जनपद

मजदूरी करने पंजाब गए युवक की मौत

बृजमनगंज (महराजगंज), 1 जुलाई. पंजाब में मजदूरी करने गए कमाने गए बृजमानगंज थाना क्षेत्र के फुलमनहा ग्रामसभा के अनूपपुर निवासी 32 वर्षीय धर्मेन्द्र यादव की शुक्रवार की सुबह मौत हो गई. वह एक महीना पहले ही पंजाब गया था.

 ग्रामसभा फुलमनहा के टोला अनूपपुर निवासी हरिशंकर यादव का बेटा धर्मेन्द्र यादव आजीविका के लिए पंजाब कमाने गया था। शुक्रवार की सुबह खाना बनते समय तबियत अचानक खराब हो गई। साथ रह रहे छोटे साले शिवशंकर इलाज के लिए अस्पताल ले गया। जहाँ  इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक धर्मेन्द्र के कुल चार बच्चे थे। बड़ी बेटी खुशी 10 वर्ष, ज्योति 7 वर्ष, राहुल 5 वर्ष, रोहित 3 वर्ष का है।

मजदूर की मौत

बच्चों की परवरिश के लिए पैसा कमाने के लिए धर्मेन्द्र 30 मई को अपने साले शिवशंकर के साथ में पंजाब के गोविन्दगढ़ गया था। वहाँ पर काम भी मिल गया था। सब हंसी खुशी अपना अपना काम कर रहे थे। बताया जाता है कि सुबह 8 बजे घर पर फोन करके सबसे बात भी किया था। आटा गूंथते समय तबियत खराब होने लगी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान मौत हो गई।
इसकी सुचना परिजनों तक पहुंचाने के लिए मृतक के साले शिवशंकर का फोन आते ही हंसते खेलते परिवार पर पहाड़ टूट पड़ा। धर्मेन्द्र की पत्नी मीना बदहवास हो गयी। पथराई आँखों से परिजन धर्मेन्द्र का शव आने का इंतजार कर रहे हैं।

Add Comment

Click here to post a comment