जनपद

राजबब्बर की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

-बोकड़ा देवी दर्शन पर लगाई रोक के खिलाफ डीएफओ को ज्ञापन
महराजगंज, 25 सितम्बर. बीएचयू में छात्राओं पर लाठीचार्ज के विरोध में बीएचयू जा रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेसियों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया तथा अपर जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति महोदय को ज्ञापन भेजा।  कांग्रेसियो ने पकड़ी रेंज में स्थित बोकड़ा देवी मंदिर पर दर्शनार्थियों के लिए लगाई गई रोक के भी विरोध में भी डीएफओ कार्यालय परिसर में प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया ।
कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष आलोक प्रसाद के नेतृत्व में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट से लेकर वन विभाग कार्यालय तक प्रदर्शन किया तथा दोनों अधिकारियों को ज्ञापन दिया ।
राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में कांग्रेसियो ने कहा कि बीएचयू में छात्राओं के साथ बदसलूकी की गई। विरोध करने पर छात्र-छात्राओं पर लाठी चार्ज किया गया। इतना ही नहीं घटना की जानकारी लेने जा रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को गिरफ्तार कर लिया गयाजो लोकतंत्र की हत्या है। बीएचयू में छात्राओं पर दर्ज मुकदमें वापस किए जाएं तथा उनका उत्पीड़न बंद किया जाए।   इसी क्रम में कांग्रेसियो ने प्रभागीय वनाधिकारी मनीष सिंह को पत्रक देकर कहा कि सोहगीबरवा के पकड़ी रेंज में स्थित बोकड़ा देवी मंदिर पर जाने वाले श्रद्धालुओं पर लगाई गई रोक हटाकर जाए।
पत्रक देने वाले कांग्रेसियो में आलोक प्रसाद, त्रिभुवन मिश्रा, विनोद कुमार सिंह, जहीर खां,अभिमन्यु सिंह, शंकर वर्मा, विजय कुमार, ज्ञानेन्दु पटेल आदि के नाम हैं ।

Add Comment

Click here to post a comment