जनपद

रीना हत्याकांड का खुलासा, शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने की थी हत्या

  • 7
    Shares

 

जय सिंह
बृजमनगंज (महराजगंज ),14 जून। बृजमनगंज थाना क्षेत्र के चौकी कस्बा धानी निवासी रीना हत्या कांड का खुलासा हो गया है। इस मामले में पुलिस ने हत्या आरोपी बिट्टू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बिट्टू का रीना से प्रेम संबंध था। रीना द्वारा शादी के लिए दबाव बनाने पर बिट्टू ने उसकी हत्या कर दी।

5 जून की शाम को घर से शौच के लिए निकली रीना गायब हो गई थी। खोज बीन के दौरान 6 जून को उसकी लाश नजदीक के ही राप्ती नदी में तैरती हुई बरामद हुई थी। पुलिस रीना के शव को पी एम हेतु भेज विवेचना में लगी थी।
पी एम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई। जिसके आधार पर मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 7 जून को अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।  विवेचना में लगी हुई थी। आज थानाध्यक्ष चन्द्रेश यादव ने बतया कि रीना का गांव के ही युवक बिट्टू उर्फ़ विशाल पुत्र छांगुर से करीब तीन वर्षों से प्रेम सम्बन्ध था। बीते 5 जून को रीना बिट्टू से मिलने गई थी। दोनों नजदीक के ही छितही जंगल में गए। इसी बीच रीना बिट्टू पर शादी करने का दबाव  बनाने लगी। बिट्टू ने शादी से मना कर दिया। इस बात से रीना खफा हो गई। बात विगड़ता देख विट्टू ने रीना से हमेशा के लिए पीछा छुड़ाने की नियत से रीना पर महला बोल दिया। सिर में गम्भीर चोट आने से रीना बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में बिट्टू उसे  बाइक पर लादकर राप्ती नदी तक ले आया और उसे नदी में फेंक दिया। तक लाया। और सून सान देख नदी में फेंक दिया था।

एस ओ ने बताया कि बिट्टू  के बारे में जानकारी मिलने पर  चौकी इंचार्ज धानी उपनिरीक्षक शंकर यादव और  ध्रुव चन्द त्रिपाठी ने बेलसड़ से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।  बुधवार को उसे धारा 302, 201, 376 आई पी सी के तहत जेल भेज दिया गया।

Add Comment

Click here to post a comment