समाचार

व्यापारी की हत्या और लूट के खुलासे का दावा , 3.75 लाख रुपए के साथ एक गिरफ्तार

गोरखपुर, 22 मई। पुलिस ने 11 मई की रात कोतवाली थाना क्षेत्र के दीवान बाजार में घी-तेल व्यवसाई चन्द्र प्रकाश टिबड़ेवाल की गोली मारकर हत्या व लूट के मामले का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने जीशान उर्फ ईशान नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से 3.75 लाख रुपए बरामद किया है।
कल पुलिस लाइन में एसएसपी आरपी पांडे ने घटना का खुलासा करते हुए कहा  कि जीशान उर्फ ईशान ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था।

घटना के खुलासे के लिए एसपी सिटी एसपी ग्रामीण एसपी क्राइम के साथ सीओ कैंट सीओ कोतवाली और सीओ क्राइम की टीमों को लगाया गया था। 20 मई की रात पुलिस ने तरंग क्रासिंग के पास धर्मशाला बाजार की तरफ से काले रंग की पल्सर पर आ रहे जीशान उर्फ ईशान को गिरफ्तार किया। वह ख़ूनीपुर थाना कोतवाली का रहने वाला है। उसके पास से 32 बोर की पिस्टल, 1 मैगजीन और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए। उसकी पीठ पर रखे बैग से 3 लाख 75 हजार रुपये बरामद हुए।

एसएसपी के अनुसार पूछताछ मेन जीशान ने बताया कि शब्बे बारात की रात उसने अपने साथियों संग दिवान बाजार में एक व्यापारी को गोली मारकर लूट किया था,जिसके बैग में साढ़े सात लाख मिले थे। यह रुपया उसका और उसके साथी का हिस्सा है।
एसएसपी ने बताया कि घटना के चश्मदीद गवाह गोलू वर्मा ने भी जीशान की पहचान करते हुए बताया कि घटना की रात यही व्यक्ति गाड़ी चला रहा था और पीछे वाला इसी तरह की पिस्टल से गोली चला रहा था। पकड़ा गया बदमाश कोतवाली थाने का मजरिया अपराधी (हिस्ट्री सीट संख्या 3बी,थाना कोतवाली)है।जिसके ऊपर जिले के राजघाट और कोतवाली थानों में एक दर्जन से ज्यादा मामले पंजीकृत हैं।

Add Comment

Click here to post a comment