राज्य

शाहनवाज हुसैन का दावा -गुजरात में बनेगी तीन चौथाई बहुमत की सरकार, हिमाचल में जीरो पर आउट होगी कांग्रेस

गोरखपुर, 24 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस सारी मार्यादाएं तोड़ रही है। हताश और निराश कांग्रेस अब नाटकबाजी पर उतर आई है।

श्री हुसैन मंगलवार को गोरखपुर में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने ही पुराने एनएसयूआई नेता को उन्हें नया कपड़ा पहनाकर देश के सामने परोस रही है। उन्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब दो तिहाई बहुमत से मुख्यमंत्री बने। इस बार वह प्रधानमंत्री हैं. गुजरात की जतना उन्हें तीन चौथाई बहुमत से गुजरात में भाजपा की सरकार बनाएगी. आजादी के बाद गुजरात में कांग्रेस की सबसे न्यूनतम सीट आएगी.  हिमाचल प्रदेश चुनाव पर उन्होंने कहा कि  हिमाचल प्रदेश में भाजपा आपार सफलता प्राप्त करेगी और कांग्रेस जीरो पर आउट होगी।

प्रधानमंत्री को राहुल गांधी द्वारा गब्बर सिंह कहने पर उन्होंने कहा कि राहुल अभी भी शोले फिल्म के दौर में जी रहे हैं। उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में होर्डिंग लगे थे यूपी को साथ पसंद है और जनता ने उन्हें सात सीट दी थी। यूपी से खराब हाल कांग्रेस का गुजरात में होने वाला है।
राजबब्बर द्वारा योगी आदित्यनाथ पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि राजबब्बर को अपनी मार्यादा नही भूलनी चाहिए.  योगी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के साथ ही गोरक्षपीठ के महंत भी हैं। राजबब्बर गोरखपुर और उत्तर प्रदेश का अपमान कर रहे हैं ।
ताजमहल पर चल रही सियासत पर उन्होंने कहा कि ताजमहल मुगल अपनी जेब में लेकर नही आए थे। यमुना का पानी, यहीं की मिट्टी, यहीं की मेहनत, यहीं की कारीगरी, यहीं के मजदूर सब कुछ हमारा है। उन्होंने सिर्फ ख्बाब देखा था जिसकी तामीर हिंदुस्तानियों ने की थी। हिंदुस्तानी कारीगरों का कमाल है ताजमहल। इसलिए पूरी दुनिया में इसकी पहचान है। उन कारीगारों का सम्मान होना चाहिए जिसने ताजमहल के लिए अपने हाथ की बलि दी थी।

Leave a Comment