समाचार

सपा ने मुस्लिमों के साथ धोखा किया-असदउद्दीन ओवैसी

सिद्धार्थनगर, 23 अप्रैल। इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएमआईएम )प्रमुख एवं सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने आज सिद्धार्थनगर जिले के दौरे पर सपा पर निशाना साधा। उन्होंने सपा पर मुस्लिमों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया।

श्री ओवैसी ने संतकबीनरगर और सिद्धार्थनगर जिले में रोड शो किया। उन्होंने कहा कि सपा ने आतंकवाद के नाम पर गिरफतार किए गए बेगुनाह मुस्लिम युवकों को रिहा करने का वादा किया था लेकिन उसने यह वादा नहीं निभाया। मुस्लिम कौम को सपा के दिखावे में नहीं आना चाहिए। डुमरियागंज के स्काई होटल में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया और कहा कि प्रदेश में मुस्लिम विरोधी शक्तियों को उखाड़ फेंकना है।

इसके पहले बलरामपुर के उतरौला में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रदेश सरकार जनता की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर रही है। अल्पसंख्यकों को भाजपा का भय दिखाकर इनके वोटों पर सपा शासन कर रही है, लेकिन मुसलमान आज भी खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि पार्टी प्रदेश में दलित व मुस्लिमों को साथ लेकर सरकार बनाएगी। जरूरी हुआ तो 2017 के चुनाव में अन्य दलों से भी समझौता किया जाएगा। प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी को बेदखल करने के लिए आज से ही कार्यकर्ता कार्य शुरू कर दें। लगभग सात मिनट के संक्षिप्त संबोधन में सांसद ने कहा कि प्रदेश में किसान बेहाल हैं। सड़कें जर्जर हैं। बिजली की दशा खराब है। अस्पतालों में न डॉक्टर है न दवाइयां। जनता मूलभूत जरूरतों के लिए संघर्ष कर रही है। सांसद शाहजहानी मजार पर जियारत करने के बाद सिद्धार्थनगर जिले के लिए रवाना हो गए।