breaking news समाचार

सरहद सटे गांव में दिखे संदिग्ध,सर्च आपरेशन में जुटी एसएसबी व पुलिस की संयुक्त टीम

निचलौल (महराजगंज), 7 अक्तूबर। भारत -नेपाल सीमा सटे मिश्रवलियां गाँव[में शुक्रवार की शाम दो संदिग्ध व्यक्तियों के देखे जाने की खबर से सरहदी क्षेत्र पुलिस , एस एस बी को अलर्ट कर दिया गया। ग्रामीणों से मिली जानकारी के बाद पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम सरहदी क्षेत्रों में सर्च आपरेशन में जुट गयी। बार्डर पर जांच -पड़ताल तेज हो गयी।
निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मिश्रवलियां व बैठवलियां के निकट लम्बी चौंडी कदकाठी वाले कुर्ता पैजामा पहने दो संदिग्ध व्यक्तियों ने ग्रामीणों से रास्ता पुछा। बात चीत व हावभाव से बाहरी लग रहे उक्त व्यक्तियों के पास एक बैग भी था।जिसे देख सकते में आये ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस व एसएसबी को दी।जब तक पुलिस व एसएसबी जवान मौके पर पहुंचती तब तक दोनों संदिग्ध वहां से कहीं जा चुके थे।ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस व एसएसबी जवान ग्रामीणों के साथ मिलकर आसपास के क्षेत्रों में खोज बीन शुरु कर दी है।थाने पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया।वाहनों की चेकिंग करने के साथ ही पुलिस प्रशासन बेहद सतर्क हो गया।
एसओ अनुज कुमार सिंह का कहना है कि ग्रामीणों से जितनी जानकारी मिली उसके आधार पर तलाश की जा रही है।एसएसबी के साथ मिल कर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। एक टीम को जंगल में भी भेजा गया है। पूरे क्षेत्र पर पुलिस की नजर है। ग्रामीणों से भी मदद ली जा रही है। उन्होने लोगों से अपील की है कि अगर ऐसा कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखे तो तत्काल पुलिस को सूचित करें।⁠⁠⁠⁠