Templates by BIGtheme NET
Home » जनपद » सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजेताओं की दिया गया लैपटाप, टैबलेट और स्मार्ट फोन
सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता_सिसवा

सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के विजेताओं की दिया गया लैपटाप, टैबलेट और स्मार्ट फोन

सिसवा बाजार (महराजगंज) , 26 फरवरी।  सिसवा खुर्द में स्थित स्टर्लिंग पब्लिक सीनियर सेकेंड्री स्कूल में एचडीएफसी बैंक के ल्यूजर्न वेंचर्स द्वारा आयोजित सुपर चैम्प सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता मे बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सोमवार को पुरस्कृत किया गया।
रविवार को एचडीएफसी बैंक के ल्युनर्ज वेंचर्स द्वारा विद्यालय में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमे बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागी बच्चों को सोमवार को परस्कृत किया गया।प्रतियोगिता में स्टर्लिंग पब्लिक स्कूल के नवीन सिंह को प्रथम स्थान लाने पर लैपटॉप,द्वितीय स्थान पर आकृति मिश्रा को टैबलेट,तृतीय मानसी जायसवाल को स्मार्ट फोन, चतुर्थ स्थान प्राप्त करने वाले नियाज अहमद को कलाई घडी देकर पुरस्कृत किया गया।

सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता_सिसवा 2

पाँचवे स्थान के लिये एसकेएसडी पब्लिक स्कूल ग्राम भुजौली व स्टर्लिंग स्कूल के अनुराग गुप्ता को संयुक्त रूप से कैलकुलेटर देकर पुरस्कृत किया गया।

सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता_सिसवा 3

इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एचडीएफसी बैंक के शाखा प्रबंधक अमित सिंह ने कहा कि सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता छात्र-छात्राओं के लिए अनिवार्य रूप से आयोजित होता रहना चाहिए जिससे बच्चों को सामान्य ज्ञान की बारीक से बारीक बातों का मन मस्तिष्क में संग्रह हो सके।

विद्यालय प्रबन्धक चेन्द्रशेखर पाल ने कहा कि प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए सामान्य ज्ञान बहुत मददगार साबित होते है। यह विषय विद्यार्थियों के व्यक्तित्व को निखारने में अहम भूमिका अदा करता है। कार्यक्रम का संचालन अध्यापक रवि त्रिपाठी ने किया।इस दौरान शिवशंकर शर्मा,साक्षी त्रिपाठी,एकता मिश्रा,मनीष केसरी,रियाज अहमद व रवि गंगवार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*