समाचार

सिसवा में पूर्व ब्लाक प्रमुख के पुत्र का हत्या, खेत में मिला शव

ईंट भट्ठा व ग्रामीण गैस एजेंसी चलाता था अमित कुमार

सिसवा बाजार (महराजगंज), 22 मई। सिसवा की पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे दुर्गावती देवी के पुत्र अमित गैस एजेंसी के मालिक 25 वर्षीय अमित कुमार की हत्या कर दी गई है।अमित कुमार का शव कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा लोहेपार के पूरब खेत में रविवार को दोपहर में मिला।

इस मामले में अमित कुमार के पिता लेखपाल अशोक की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
रविवार को दोपहर 12:15 के करीब ग्राम लोहेपार के पूरब नहर पटरी से 200 मीटर दूर खेत में पड़े युवक के शव को राहगीरों ने देखा। कुछ ही दूरी उसकी बाइक गिरी पड़ी थी। राहगीरों ने शोर मचाया देखते देखते लोग जमा होने लगे। मृतक की पहचान पूर्व ब्लाक प्रमुख व वर्तमान में राजवल मदरहां की ग्राम प्रधान दुर्गावती देवी के पुत्र अमित गैस एजेंसी के मालिक 25 वर्षीय अमित कुमार के रूप में हुई। ग्रामीणों द्वारा  इसकी  सूचना मृतक के पिता लेखपाल अशोक कुमार व पुलिस को दिया गया।

7index

घटना स्थल

पिता अशोक कुमार ने बताया कि उनके तीन संतानों में  सबसे बड़ा बेटा अमित था जो रायपुर में ग्रमीण गैस एजेंसी व ईंट भट्ठे का कारोबार संभालता था। दूसरा बेटा अनित कुमार चिकित्सक है। छोटा पुत्र जय कुमार पढाई कर रहा है। अमित 11 बजे तक अपने गैस एजेंसी कार्यालय पर मौजूद था।किसी के फोन आने के बाद वह अपने दो पहिया वाहन से कहीं चला गया। डेढ़ घंटे बाद शव मिलने की सुचना मिली।

6index

बिलखते परिजन

 प्रभारी थानाध्यक्ष दिलीप शुक्ला ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया दुर्घटना प्रतीत हो रहा है परन्तु परिजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे।अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना उचित होगा।  पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पीएम के लिए भेज दिया है।

सन्दिग्ध परिस्थतियों में अमित की शव मिलने के बाद तरह तरह की चर्चाये गर्म होने लगी है। मौके पर पहुंचे किसान नेता चन्द्रशेखर उर्फ़ लल्ले सिंह, बीजेपी कार्यकर्ता बच्चन लाल गौड़,बैजनाथ सिंह ने इस घटना में हत्या की आशंका व्यक्त  करते हुए प्रशासन से जल्द खुलासे की मांग की है।

Leave a Comment