समाचार

सीएम की चेतावनी-एक साल में सड़क टूटी तो ब्लैक लिस्टेड होंगे ठेकेदार , विभागों पर भी होगी कार्रवाई

सीएम ने महराजगंज में समीक्षा बैठक में निर्माण एजेंसियों को चेताया

महराजगंज, 10 अगस्त. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर एक साल के अंदर कोई सड़क टूटी तो न केवल ठेकेदार ब्लैक लिस्टेड किए जाएंगे बल्कि विभागों के विरूद्ध भी कार्यवाही की जाएगी.
मुख्यमंत्री श्री योगी गुरूवार को कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बिना तकनीकी सत्यापन किए कोई निर्माण हैंडओवर न लिया जाए. आंगनबाड़ी भवन का भी निर्माण गुणवत्तापरक किया जाना चाहिए. गुणवत्ता को लेकर जिला कार्यक्रम अधिकारी को सचेत रहना पड़ेगा. वे भी कार्यो की गुणवत्ता पर नजर रखने के लिए नियमित चेकिंग करते रहेंगे. दो अक्तूवर 2018 तक स्वच्छ भारत मिशन का सपना साकार होना चाहिए। इसके लिए शौचालय निर्माण एवं उसकी उपयोगिता पर बल देना होगा.

c m visit mahrajganj 2

सीएम ने कहा कि एबुलेंस सेवा 102 एवं 108 की समीक्षा स्वयं डीएम करेंगे इसमें भी लापरवाही नही होनी चाहिए।
सरकारी योजनाओ को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता-सीएम
सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज पहुंचने पर सबसे पहले आईटीएम चेहरी में गार्ड आफ आनर की सलामी ली और पौधरोपण किया। इसके बाद जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों से विचार विमर्श किया तथा प्रशासन के बारे में फीडबैक लिया।

c m visit mahrajganj

भाजपा नेताओ और पदाधिकारियो से कहा कि सरकारी योजनाओ, नीतियों व उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं। नकारात्मक सोच से ऊपर उठ कर सकारात्मक सोच अपनाएं। इस मौके पर सांसद पंकज चौधरी, उपेन्द्र शुक्ल, सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया,  बजरंग बहादुर सिंह, अरूण शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment