यूपी विधानसभा चुनाव 2017

नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं की खरी-खोटी झेल नहीं पाये पूर्व एमएलसी, कानों को हाथ से ढँक लिया

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व एमएलसी को पार्टी प्रत्याशी के सम्मेलन में जाने से डेढ़ घंटे तक रोके रखा 

निचलौल/महराजगंज, 9 फरवरी। सिसवां विधान सभा में पार्टी प्रत्याशी से भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की नाराजगी बरकरार है। बृहस्पतिवार को पार्टी प्रत्याशी द्वारा निचलौल में  आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन का बहिष्कार करते हुए कार्यकर्ताओं ने बरोहियां में अलग कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। यही नहीं प्रत्याशी द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने जा रहे सम्मेलन के प्रभारी पूर्व एमएलसी विनोद पाण्डेय को कार्यकर्ताओं ने बरोहिया में घेर लिया और करीब डेढ़ घण्टे तक उन्हें जाने नहीं दिया। इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकताओं ने पार्टी नेतृत्व को जमकर खरी-खोटी सुनाई। कुछ नेताओं ने इतनी तल्ख बातें कहीं कि विनोद पांडेय ने दोनों हाथ अपने कान पर लगाने पड़े।
बसपा से भाजपा में आये चौधरी प्रेम सागर पटेल को भाजपा का टिकट दिये जाने से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध लगातार जारी है।बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी द्वारा निचलौल में  आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन का बहिष्कार करते हुये कार्यकर्ताओं ने बरोहियां में अलग कार्यकर्ता सम्मेलन बुला लिया और निचलौल सम्मेलन में हिस्सा लेने जा रहे पूर्व एमएलसी विनोद पाण्डेय व सिसवा विस प्रभारी राजेन्द्र निषाद को घेर लिया।

bjp_vinod pandey

कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुये दोनों नेताओं को गाडी से उतार लिया और कार्यक्रम स्थल तक ले गये। दोनों मण्डल के अध्यक्षों सहित 29 सेक्टर प्रमुख और करीब दो सौ बूथ प्रमुख ने सामूहिक रुप से ‘ जहां कार्यकर्ता वहाँ बैठक ‘  का नारा बुलंद करते हुये पूर्व एमएलसी को जम कर खरी खोटी सुनाई। कार्यकर्ताओं को समझाते हुये पूर्व एमएलसी श्री पाण्डेय ने कहा कि मै जानता हूँ कि पार्टी कार्यकर्ता यहाँ हैं लेकिन मै भी आपकी तरह एक कार्यकर्ता हूँ। टिकट हाईकमान ने दिया है और मै बस उनके निर्देशों का पालन कर रहा हूँ। आपकी बात भी मैं पार्टी फोरम पर रखूंगा।इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें जाने दिया। कार्यकर्ताओं का उग्र विरोध देख नेताओ के पसीने छूटने लगे।

Related posts