समाचार

बदमाशों ने की क्लीनिक पर फायरिंग, तीन घायल

गोरखपुर, 24 सितम्बर। कैंट क्षेत्र के कसया रोड स्थित एक क्लीनिक पर बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मार दी। गोली लगने से घायल तीनों की हालत गंभीर है। घायलों में दो लोग इसी क्लीनिक पर तैनात कर्मचारी हैं जबकि तीसरी एक मरीज की तीमारदार महिला है। स्विफ्ट डिजायर सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। महिला को पेट में, जबकि कर्मचारियों को जांघ में एक-एक गोली लगी है। सभी घायलों को जिला हॉस्पिटल से इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। इलाज के लिए नंबर न लगाए जाने और फिर बाद में डॉक्टर का मोबाइल नंबर न दिए जाने से नाराज युवकों ने मारपीट और फायरिंग की।
कसया रोड पर कैंट थाने के समीप ईएनटी सर्जन डॉ. ज्ञानेश नंदन लाल की क्लीनिक है। दोपहर 3.30 बजे के आसपास बिना नंबर की स्विफ्ट डिजायर सवार तीन लोग डॉक्टर की क्लीनिक पर पहुंचे। रिसेप्शन पर मेडिकल स्टोर चलाने वाला हनुमान प्रसाद शर्मा (30) पुत्र ब्रिज किशोर शर्मा निवासी अंधियारी बाग़ थाना तिवारीपुर बैठा था।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कैंट थाना क्षेत्र में स्थित इस क्लीनिक पर हमलावर तीन की संख्या में आए थे। वे डॉक्टर जीएन लाल के बारे में पूछ रहे थे। जीवन लाल नाक, कान और गला रोग विशेषज्ञ हैं। उनका यहां पर क्लीनिक है। जीएन लाल के क्लीनिक पर मौजूद नहीं होने की बात बताए जाने पर बदमाशों ने दो कर्मचरियों एवं उनके पास खड़ी महिला को गोली मार दी और भाग निकले। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए हमलावरों की पहचान कराने की कोशिश कर रही है।⁠⁠⁠⁠

Related posts