Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » योगी का दावा: कर्नाटक में भाजपा बनाएगी पूर्ण बहुमत की सरकार
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

योगी का दावा: कर्नाटक में भाजपा बनाएगी पूर्ण बहुमत की सरकार

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया है कि कर्नाटक में भाजपा बहुमत की सरकार बनायेगी। इसका कारण  बताते हुए कहा कि  कनार्टक में कांग्रेस की सरकार में लोग पीड़ित हैं। उसी राज्य में किसानों ने सर्वाधिक आत्महत्या की है। कांग्रेस ने कर्नाटक में सत्ता का दुरुपयोग किया है, वहां पर उनके मंत्रियों ने पैसे बांटे लेकिन वहां की जनता मन बना चुकी है और  भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने जा रहा है।
शनिवार को अयोध्या से गोरखपुर पहुंचने के बाद गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री पत्रकारों से बात कर रहे थे।
जनकपुरी-अयोध्या बस यात्रा पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार नेपाल की यात्रा की है। दोनों देशों के बीच रोटी-बेटी का सम्बंध है। इस यात्रा से दोनों देशों के बीच का अति प्राचीन सम्बन्ध और मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि दो शरीर व एक आत्मा वाला सम्बन्ध भारत व नेपाल के बीच है। हजारों वर्षों को विरासत समेटे सीता माता के मायके जनकधाम से आये नेपाल के यात्रियों व जनप्रतिनिधियों का स्वागत करके अत्यंत हर्ष की अनुभूति हुई है। उन्होंने कहा कि जनकपुर-अयोध्या बस यात्रा से भारत व नेपाल के बीच संबंध और मजबूत होंगे। नेपाल के जनकपुर धाम से अयोध्या धाम व काठमांडू से काशी के बीच बस यात्रा से भारत व नेपाल के सम्बंध अब हम एक नए युग की ओर बढ़ेंगे।
बस यात्रा को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ट्वीट के जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या में जितने भी विकास के कार्य हुए हैं, भाजपा सरकार ने ही किए हैं। भाजपा सिर्फ विकास में भरोसा रखती है। दीपोत्सव के माध्यम से अयोध्या को नई पहचान दिलाना, 24 घण्टे बिजली देने का कार्य, घाटों के सुंदरीकरण का काम किया जा रहा है। 135 करोड़ की लागत से विकास कार्य हो रहे हैं। नेपाल से आये लोगों के आज राम मंदिर बनने की इच्छा जताने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर से लोगों की जनभावना से जुड़ी है, इसका सम्मान होना चाहिए।

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*