लोकसभा चुनाव 2019

भाजपा सरकार सभी वर्गो के चेहरे पर लायी मुस्कान : योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृजमनगंज मे भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी के सर्मथन मे जनसभा की

महराजगंज. देश को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम केंद्र की मोदी सरकार ने किया. जाति,धर्म,मजहब को बिना पूछे समाज के सभी जाति वर्ग को योजना का लाभ देने का काम किया. देश के सभी गरीब,दलित,किसान के चहरे पर मुस्कान लाने का काम मोदी सरकार ने किया। उस खुशहाली को बरकरार रखने के लिए एक बार फिर मोदी सरकार को लाने की‌ जिम्मेवारी आप सबकी है।

 यह बाते प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने aआज भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी के समर्थन में आयोजित बृजमनगंज के महात्मा गांधी इंटर कालेज में जनसभा के दौरान कहा। सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को जाति व मजहब के आधार पर बांटने का काम करती है। पांच वर्ष के कार्यकाल के दौरान मोदी ने सभी वर्गो को लाभान्वित करने का काम किया है। पूर्व की प्रदेश सरकार ने अयोध्या के राम को बांटने का काम किया है। प्रदेश के गुंडो पर नकेल कसने के लिए एंटीरोमियो स्क्वायड का गठन किया गया है। जो अब प्रदेश में गुंडो की जगह या तो जेल है नही तो राम नाम सत्य होना होगा।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस अब वोट कटवा पार्टी बन कर रह गई जैसे गांवो में पहले मुंहनोचवा का हल्ला मचता था वही हाल अब कांग्रेस की है। मोदी के पांच वर्ष के कार्यकाल में देश का विश्व के पटल पर सम्मान बढ़ा है। उन्होने जाति व मज‌हब से उपर उठ कर देश का विकास किया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार ने हर गांव में शौचालय,पक्के मकान,बिजली कनेक्सन,गैस कनेंक्सन,किसान सम्मान निधि सहित मुफ्त इलाज की योजना भी चलाया। कांग्रेस ने 55 वर्षो तक शासन किया लेकिन गरीबो को उनका हक नही दिला पाया। उनको विकास के मुख्य धारा से भी नही जोड़ पाई। यही हाल प्रदेश में सपा व बसपा का रहा। 20 वर्षो तक शासन करने के बाद भी गरीबो के हालत में कोई सुधार नही हुआ।

सांसद पंकज चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बदौलत एक बार फिर मोदी की सरकार बनेगी। पीएम का लक्ष्य है कि सबका साथ सबका विकास के नारे पर काम करते हुए देश को प्रगति के रास्ते पर ले जा रहे है। विधायक बजरंग बहादुर सिंह ने कहा कि देश को एक मजबूत सरकार चाहिए,मजबूर नही। फरेंदा विधान सभा में सड़को का जाल विछाने का काम योगी के नेतृत्व में हो रहा है।

इस दौरान जिलाध्यक्ष अरूण शुक्ला,डुमरियागंज सांसद जगम्बिका पाल,विधायक श्यामधनी राही, विवेका पांडेय, समीर त्रिपाठी, चौधरी शिवेंद्र सिंह, राजेश जायसवाल, नरसिंह पांडेय, कन्हैया चौहान, योगेंद्र यादव, दिलीप गुप्ता,चंदू सिंह आदि लोग रहे।

Leave a Comment