समाचार

डिप्टी सीएम का स्वागत करने पहुंचे सुभासपा विधायक रामानंद बौद्ध के खिलाफ नारेबाजी

कुशीनगर। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम से पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) विधायक रामानंद बौद्ध के खिलाफ भाजपाइयों ने जमकर नारेबाजी की.  डिप्टी सीएम के सोमवार को कुशीनगर एयरपोर्ट पर हेलीकाप्टर से उतरने के पूर्व यह घटना घटी। डीएम ने बौद्ध को सुरक्षा प्रदान कर एयरपोर्ट की सीमा से बाहर निकलवाया। इस दौरान भाजपा और हियुवा नेताओं ने बौद्ध व सुभासपा मुर्दाबाद सहित कई आपतिजनक नारे लगाए।

सोमवार को दो बजे के करीब डिप्टी सीएम के स्वागत के लिए सांसद विजय दुबे, विधायक रजनीकांत समेत बड़ी संख्या में भाजपा व हियुवा के कार्यकर्ता मौजूद थे। जिलाधिकारी डॉ. अनिल कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र जिला प्रशासन की कमान सम्भाले थे। इसी दौरान भासपा विधायक की गाड़ी एयरपोर्ट पर पहुंची।

उन्हें देखते ही भाजपा कार्यकर्ता उग्र हो गए और नारेबाजी करने लगे। इस दौरान भासपा विधायक मुर्दाबाद, योगी मोदी को गाली देने वाले वापस जाओ समेत भासपा विधायक की कौन दवाई…. आदि कई अभद्र नारे लगाए गए।

स्थिति गम्भीर होती देख डीएम ने सुभासपा विधायक को तत्काल सुरक्षा घेरे में लेने का आदेश दिया। विधायक को सुरक्षा प्रदान कर पुलिस ने उनको एयरपोर्ट से बाहर निकलवाया। विधायक ने इस पर कुछ कहने से इंकार किया है।

Leave a Comment