Templates by BIGtheme NET
Home » समाचार » भाजपा सांसद कमलेश पासवान पर जमीन कब्ज़ा करने की कोशिश और मारपीट का केस दर्ज
kamlesh paswan
kamlesh paswan

भाजपा सांसद कमलेश पासवान पर जमीन कब्ज़ा करने की कोशिश और मारपीट का केस दर्ज

रुस्तमपुर में 25 करोड़ की जमीन पर बाउंड्रीवाल ढहाने और जमीन मालिक को पीटने का आरोप

जमीन मालिक की तहरीर पर 12 नामजद और 15 -20 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

 गोरखपुर, .18 फरवरी। बासगांव के भाजपा सांसद कमलशेश पासवान पर कैंट पुलिस ने आज रूस्तमपुर में जमीन कब्जा करने के प्रयास और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने भाजपा सांसद सहित 12 नामजद व 15 -20 अज्ञात लोगों के विरूद्ध धारा 147, 148, 149, 323, 504, 506, 427, 447 व 120 -बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

भाजपा सांसद के खिलाफ  यह एफआईआर बनकटीचक निवासी मो असदउल्लाह वारसी की तहरीर पर दर्ज किया गया है। असउउल्लाह वारसी का आरोप है कि उनकी रूस्तमपुर स्थित जमीन पर कब्जा करने के लिए  सांसद कमलेश पासवान के सहयोग व संरक्षण में जमीन का कारोबार करने और जमीन पर कब्ज़ा करने का संगठित गिरोह के दो दर्जन लोग आज दोपहर उनके रेस्टोरेंट पर आए। इन लोगों ने उनके साथ मारपीट की, उनका गला दबाया और धमकी दी कि अराजी नम्बर 185/ 1, 186 व 190 को छोड कर भाग जाए। इन लोगों ने उक्त जमीन पर चलायी गई पांच फीट उंची बाउंड्री को गिरा दिया। इससे मेरा लाखों रूपए का नुकसान हुआ। इन लोगों ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि इस जमीन को सांसद जी को ही लेना है, इसिलए वह उसे छोड़ दे।

असदउल्लाह वारसी ने अपनी तहरीर मे कहा कि है उनकी जमीन पर कब्जा करने आए लोग स्कार्पियो , फराच्यूनर, सफारी, बाइक से आये थे और असलहा लहरा रहे थे. यह सभी घटना सीसीटीवी में दर्ज है जिसकी क्लिपिंग भी पुलिस को दी गई है.

असदउल्लाह के अनुसार यह  जमीन उसके नाम से रजिस्ट्री है। वर्ष  2008 में निकहत आरा व अन्य ने जमीन का फर्जी पत्रावली तैयार करा लिया और 29 फरवरी को तहसीलदार से एकपक्षीय आदेश प्राप्त कर लिया जो दो अप्रैल 2012 को निरस्त हो गया। इसके बावजूद निकहत आरा ने उक्त जमीन सुरेन्द्र प्रसाद के नाम से मुआयदावय कर दिया जिस पर उन्होने कैंट थाने में 3 मार्च 2017 को एफआईआर करायी थी। उस जमीन पर वह निर्माण कार्य करा रहा है जिस पर आज कब्जा करने की कोशिश की गई.

पुलिस ने असदउल्लाह की तहरीर पर सांसद कमलेश पासवान के अलावा अरशद अली, शाद अली, सुरेन्द्र, सतीश नांगिलया, प्रभाकर दूबे, अमित सिंह, सूरज ड्राइवर, अखिलेश दुबे, निकहत आरा व 15-20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

जानकर लोगों ने बताया कि जिस जमीन पर कब्ज़ा करने की कोशिश की गई , वह लगभग 25 करोड़ की है.

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*