समाचार

एक सप्ताह से गायब लड़की का शव नहर में मिला, थानेदार सस्पेंड

  • 74
    Shares

कुशीनगर. विशुनपुरा थाना क्षेत्र के कोइलहवा स्थित मुख्य पश्चिमी नहर के फाटक के पास एक सप्ताह से ग़ायब लडकी का शव शुक्रवार को मिला. लड़की के शरीर पर चोट के निशान से रेप के बाद हत्या संभावना व्यक्त की जा रही है.

पुलिस कप्तान ने इस घटना में थानेदार की लापरवाही मानते हुए थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया.  लड़की के घर पहुंचे परिवारीजनों से मिलने पहुचे क्षेत्रीय विधायक अजय कुमार लल्लू ने शुक्रवार की देर शाम थाना परिसर में पुलिस कप्तान से मिलकर घटना  का खुलासा दो दिन में नही होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को परिवारीजनो ने लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया.

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षिय लड़की 21 जुलाई को घर से गायब हो गई थी. परिजनों ने बांसगांव के टैक्सी स्टैण्ड के समीप रहने वाले एक लड़के पर आरोप लगाते हुए पुलिस को नामजद तहरीर दी थी. तहरीर के आधार पर मुकामी पुलिस ने  लडके को थाने  लाकर  पूछ ताछ  कर रही थी कि इसी बीच शुक्रवार को नहर से  एक लड़की के शव मिलने की सूचना मिली.

लड़की के परिजनों से मिलते विधायक अजय कुमार लल्लू

बडी गंडक नहर के कोईलहवा फाटक के पास नहर में लड़की का शव देखे जाने के बाद वहाँ भारी भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया. शव पर कई जगह चोट के निशान दिख रहे थे जिससे प्रतीत हो रहा था की लड़की की हत्या करने से पहले उसके साथ जबरदस्ती की गई है. शक के आधार पर पुलिस ने एक सप्ताह से गायब लडकी के परिजनों को बुलाया। परिजनों ने उसकी शिनाख्त अपनी लड़की के रूप में की.

लड़की के परिवारीजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर समय रहते पुलिस सक्रिय हो जाती तो उनकी बेटी की जान बच जाती.

Skip to toolbar