समाचार

डा. कफील के भाई पर जानलेवा हमले के मामले में तीन अज्ञात के खिलाफ एफआईआर

गोरखपुर, 12 जून। डा. कफील अहमद खान के छोटे भाई काशिफ जमील पर जानलेवा हमले के मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास की एफआईआर दर्ज की है। घटना के 36 घंटे बाद भी पुलिस किसी हमलावार को गिरफतार नहीं कर सकी है। पुलिस को घटना स्थल के पास सीसी फुटेज में हमलावारों की तस्वीर मिली है जिसमें वे स्कूटी से जाते दिख रहे हैं। पुलिस ने घटना के पर्दाफाश के लिए 48 घंटे की मोहलत मांगी है।
कोतवाली पुलिस ने काशिफ जमील के बड़े भाई अदील अहमद की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस एफआईआर में अदील अहमद ने लिखा है कि ‘ मेरा भाई काशिफ जमील 10 जून की रात 10.15 बजे गोरखनाथ मंदिर की तरफ से घर वापस आ रहा थाकि जेपी हास्पिटल के पास कुछ लोगों ने जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ गोली चलायी जिसमें तीन गोलियां मेरे भाई को लगी। इस समय वह बातचीत नहीं कर पा रहा है। हास्पिटल में जीवन और मृत्यु से जूझ रहा है। ’
उधर काशिफ जमील की हालत स्थिर है और वह स्टार हास्पिटल के आईसीयू में हैं। 11 की अल सुबह आपरेशन के बाद उनके गले में फंसी गोली निकाल दी गई थी। आपरेशन के बाद सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद कल शाम को उनकी दुबारा एमआरआई कराई गई। आपरेशन के बाद काशिफ के गले से निकली गोली पुलिस को सौंप दी गई है।

Skip to toolbar