Thursday, February 9, 2023
Homeसमाचारधार्मिक स्थान पर मांस फेंके जाने के मामले में थानेदार सहित पाँच...

धार्मिक स्थान पर मांस फेंके जाने के मामले में थानेदार सहित पाँच पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

सीओ का तबादला, पांच संदिग्ध हिरासत में

निचलौल (महराजगंज), 9 जुलाई। निचलौल क्षेत्र के ग्राम बहरौली स्थित एक धार्मिक स्थल परिसर में शुक्रवार की अलसुबह बरामद मांस के टुकडे के मामले में शनिवार को नवागत थानेदार ने कार्यभार ग्रहण करने के तुरंत बाद पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया।

 ग्राम बहरौली स्थित मस्जिद परिसर में एक माह के भीतर दो बार फेके गये मांस के टुकडे के मामले में एसपी ने सख्त रूख अख्तियार करते हुये थानेदार बीपी सिंह सहित पांच पुलिस कर्मियों को शनिवार को लाइन हाजिर कर दिया। सीओ निचलौल अनिल कुमार सिंह का फरेंदा तबादला कर दिया गया और उनके स्थान पर नौतनवां के सीओ गोपीनाथ को नया सीओ बनाया गया है। नौतनवां के थानेदार रहे अनुज सिंह को निचलौल की कमान सौपीं गयी है। घटना में पुलिस की उदासीनता और लापरवाही की जांच अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोविंद पांडेय को सौंपी गई है।

नवागत थानेदार ने चार्ज लेने के साथ ही ग्राम सिसवांडीह कोहडवल बहरौली व जमुई पंडित से पांच संदिग्ध व्यक्तियों को उठाया है।उनसे पूछताछ की जा रही है।बताया जा रहा है कि पुलिस कुछ अन्य संदिग्धों की भी तलाश कर रही है। इसके साथ ही नये थानेदार साम्प्रदायिक सौहार्द में खलन डालने वाले कुछ लोगों व थाने के कुछ चर्चित हिस्ट्रीशीटरों की आपराधिक कुंडली भी खंगाल रहे है।पुलिस के लिये चुनौती बने इस प्रकरण को लेकर एसपी की सख्ती का असर अब दिखने लगा है।पुलिस मामले के पर्दाफाश के हरसंभव कोशिशों में जुटी हुई है।
इस संबध में नवागत थानाध्यक्ष अनुज सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलाशा किया जायेगा।क्षेत्र के अमन में खलन डालने की कोशिश करने वाले जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments