Thursday, February 2, 2023
Homeसमाचारसिलाई की दुकान में लगी आग, तीन लाख के कपड़े जलकर खाक

सिलाई की दुकान में लगी आग, तीन लाख के कपड़े जलकर खाक

गोरखपुर, 2 नवम्बर। तिवारीपुर थाना क्षेत्र के घासी कटरा मोहल्ले में दर्जी की दुकान में लगी भीषण आग में लगभग तीन लाख का समान जलकर खाक हो गया। दुकान मालिक के अनुसार घटना के कई घंटे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।
तिवारीपुर थाना क्षेत्र के घासी कटरा चौक के दुर्गा मंदिर के निकट मोहम्मद याकूब की किराए पर सिलाई की दुकान है। याकूब ने बताया कि वह लंबे समय से यहां दर्जी का काम कर रहा है। रोज की तरह बीती रात उसने 9 बजे दुकान बंद किया था। रात लगभग 3:30 बजे मकान मालिक ने उन्हें दुकान में आग लगने की सूचना दी। सूचना पाकर याकूब ने सबसे पहले 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद वह दुकान पहुंचा तो देखा कि उसका दुकान जल रहा था। पड़ोसियों के सहयोग से दुकान में लगी आग को काबू में पाया गया। जिसके बाद दमकल की टीम पहुंची थी।

मो. याक़ूब
मो. याक़ूब

मोहम्मद याकूब ने बताया कि आग से उसे भारी नुकसान हुआ है। लगभग तीन लाख के कीमती कपड़े और बैंक के कागजात जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गया है। याकूब ने कहा कि ग्राहकों के कपड़े भारी मात्रा में दुकान में थे जो पूरी तरीके से जलकर नष्ट हो गए हैं। ग्राहक अपना कपड़ा मांगने आ रहे हैं। कपड़ा नहीं लौटाने से कुछ ग्राहक उनसे हाथापाई भी कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने प्रशासन की सहयोग मांगी है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments