समाचार

निधि शुक्ला-सीमा सिंह ने अमन मणि को भाजपा में शामिल करने पर अनशन की चेतावनी दी

लखनऊ , 3 मई। आज लखनऊ में सीमा सिंह और निधि शुक्ला ने पत्रकार वार्ता कर पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी के विधायक पुत्र अमन मणि त्रिपाठी को भाजपा में शामिल किये जाने की कोशिश का आरोप लगाया। दोनों ने कहा कि यदि अमन मणि को भाजपा में शामिल लिया गया तो वे दिल्ली में भाजपा कार्यालय पर आमरण अनशन करेंगी।
सीमा सिंह, अमन मणि की पत्नी सारा सिंह की माँ हैं। अमन मणि पर सारा सिंह की हत्या का आरोप है और सीबीआई ने इस सम्बब्ध में चार्ज शीट दाखिल कर दिया है। निधि शुक्ला स्व मधुमिता शुक्ल की बहन हैं जिनकी हत्या के आरोप में अमन मणि के पिता पूर्व मंत्री अमर मणि आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।⁠⁠⁠⁠

सीमा सिंह का आरोप था कि एक केंद्रीय मंत्री  अमन मणि को भाजपा में लाने की कोशिश कर रहे है। वह मंत्री अमन मणि त्रिपाठी के रिश्तेदार हैं।  उन्होंने मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से अमन मणि को भाजपा में शामिल नहीं करने की अपील की। निधि शुक्ला ने योगी-अमनमणि मिलन पर निशाना साधा और कहा कि हम लोगों को मिलने का वक्त नहीं मिलता जबकि अमन मणि मुख्यमंत्री से लगातार मिल रहा है और उन्हें अपना अभिभावक बता रहा है। बिना मुख्यमंत्री कि इच्छा के अमन मणि उनसे कैसे मिल सकता है। उन्होने पूर्व मंत्री अमर मणि त्रिपाठी को गोरखपुर जेल से दूसरी जेल में स्थानांतरित न किए जाने पर भी सवाल उठाया।

Related posts

पत्रकारिता के सामने विश्वसनीयता बनाए रखना बड़ी चुनौती : प्रो. विश्वनाथ तिवारी

संविदा नौकरी के प्रस्ताव का पूर्वांचल सेना ने विरोध किया, ज्ञापन दिया

गोरखपुर न्यूज़ लाइन

एनआरएचएम घोटाले से जुड़े पूर्व सीएमओ ने गोली मारकर आत्महत्या की