समाचार

स्कार्पियो द्वारा दो बहनों को ठोकर मार घायल करने घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई

गोरखपुर. गोरखनाथ थाना क्षेत्र में 21 मार्च की शाम दो बहनों को स्कार्पियो द्वारा ठोकर मार घायल करने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसी फुटेज में साफ दिख रहा है कि स्कार्पियों ने फुटपाथ पर चल रही सैनिक की बेटियों नेहा और निधि को गलत दिशा में जाकर ठोकर मारी और भाग गया. ठोकर लगने के बाद दोनों लड़कियां हवा में उछलते हुए दूर जा गिरीं और बुरी तरह घायल हो गईं.

दोनों बेटियों का इलाज एयरफोर्स हॉस्पिटल गोरखपुर में चल रहा है. यह घटना पास में स्थित एक स्कूल के सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई.

https://youtu.be/3RqOcup-zuk?t=8

इस मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भी गोरखनाथ पुलिस स्कार्पियो और उसे चला रहे व्यक्ति का पता नहीं कर पायी है. सैनिक चंद्रशेखर मल्ल क आरोप है कि पुलिस ने बड़ी मुश्किल से एफआईआर लिखी. यही नहीं सीसीटीवी फुटेज भी सैनिक के परिवार ने हासिल किया. पुलिस ने इसके लिए कोई प्रयास नहीं किया.

https://youtu.be/s56QwVXj3kQ

श्री मल्ल जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सेना में नायक के पद पर तैनात हैं.  उनका आवास गोरखनाथ थाना क्षेत्र के शान्तिपुरम में है. 21 मार्च की शाम 5 बजे श्री मल्ल की दोनों बेटियां नेहा व निधि सामान लेने पास के ही मार्केट में जा रही थी। अभी वो अपने घर वाले रोड से मुख्य मार्ग पर मुड़ने ही वाली थीं कि पीछे से तेज गति से आर रही स्कार्पियो ने ठोकर मार दिया। ठोकर इतना जोरदार था कि दोनों बेटियां हवा में लगभग छः फीट तक उछल गयी और दूर जा कर सड़क के किनारे गिरीं. स्थानीय लोगों ने घटना की सुचना परिजनों को दी और निधि व नेहा को अस्पताल पहुँचाया.

परिजनों का कहना है कि दोनों बच्चियों का इलाज एयरफोर्स हॉस्पिटल में कराया जा रहा है और स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. बेटियों के पिता सेना में कार्यरत होने के बावजूद मुकामी पुलिस ने तीन बार तहरीर बदलवाया फिर जा करके अपने मुताबिक तहरीर लिखवा कर मुकदमा पंजीकृत किया.

Related posts

भटनी चीनी मिल को चलाने की मांग को लेकर किसान संघर्ष समिति ने धरना-प्रदर्शन किया

कठकुइंया चीनी मिल चलवाने को लेकर हुई महापंचायत, संघर्ष का ऐलान

मजदूरी के लिए कटिहार से अमृतसर ले जाए जा रहे 7 बच्चे मुक्त कराए गए, दो गिरफ़्तार

गोरखपुर न्यूज़ लाइन