समाचार

तौहीद व तौसीफ का सप्ताह बाद भी पता नहीं चला, घोसीपुरवा के लोगों ने किया प्रदर्शन

गोरखपुर। शाहपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला घोसीपुरवा गीता वाटिका के रहने वाले आफताब आलम के दो पुत्र तौहीद आलम व तौसीफ आलम 27 सितबंर की दोपहर से लापता हैं. पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन बच्चों का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है. बच्चों के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। मां-बाप का रो- रो कर बुरा हाल है.

 

पुलिस अभी तक बच्चों के बारे में एक भी सुराग नहीं जुटा पाई है. पुलिस की तलाश जारी है. दोनों बच्चे केडीएम चिल्ड्रेन्स एकडेमी शाहपुर में क्रमश: कक्षा 1 व यूकेजी में पढ़ते थे.

तौसीफतौहीद

गुरुवार को जिला मुस्लिम घोसी एसोसिएशन के अध्यक्ष अशरफ अली के नेतृत्व में सैकड़ों लोग मदरसा मजहरुल उलूम घोसीपुरवा में इकट्ठा हुए. पैदल मार्च निकालकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने की तैयारी थी. जैसे ही इसकी जानकारी क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ/ क्राइम प्रवीण कुमार सिंह व सिटी मजिस्ट्रेट को हुई। सब मौके पर पहुंच गए. आक्रोशित लोगों को समझाया गया. आश्वासन दिया कि जल्दी ही बच्चों को पुलिस तलाश कर लिया जायेगा.

परिजनों ने मांग की कि घटना की जांच सीबीसीआईडी से कराई जाए और बच्चों को तलाशने के लिए पानी में देखने वाले कैमरे का इंतजाम किया जाए। यह भी मांग की गई कि मोहल्ले के हर चौराहे पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जाए.

इस अवसर पर आफताब आलम, शमीम अहमद, निजामुद्दीन, औरंगजेब, वकील अहमद, शेरू खान, मोनू, रियाज अली, जावेद अहमद शेख समेत तमाम लोग मौजूद रहे.

Related posts

मनोज कुमार पांडेय बार एसोशिएसन सिविल कोर्ट के अध्यक्ष और धीरेंद्र कुमार द्विवेदी मंत्री बने

जब सड़क पर उतरे और अनशन किया तब अफसर आये चक्शा हुसैन मुहल्ले में

एनईआर भारत स्काउट्स गाइड्स के राज्य अध्यक्ष बने आनंद प्रकाश

गोरखपुर न्यूज़ लाइन