Wednesday, February 21, 2024
Homeसमाचारमनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया

मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया

गोरखपुर। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कि गिरफ़्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने 27 फरवरी को शास्त्री चौक पर धरना-प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के नेता विजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों और उसकी बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा भयभीत है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व लोकप्रिय शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी लोकतंत्र के लिए काला दिन है। मनीष सिसोदिया बेकसूर हैं और जनता इसका जवाब भाजपा को सत्ता से बाहर करके देगी।

उन्होंने कहा कि ये गिरफ्तारी तानाशाही की इंतेहा है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए रात दिन मेहनत करने वाले आम आदमी पार्टी के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करके भाजपा ने साबित कर दिया कि वह आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों और उसकी बढ़ती लोकप्रियता से कितना भयभीत है। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी वास्तव में भ्रष्टाचारियों को सजा देना चाहते हैं तो आज तक अपने मित्र अडानी के ऊपर उन्होंने किसी तरह की जांच क्यों नहीं करवाई ?

आप नेता हरिओम ने कहा कि मोदी जी की तानाशाही चरम सीमा पर है लेकिन हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं। हम जेल और लाठियों से डरते नहीं हैं। रमेश शर्मा ने कहा कि सारी दुनिया देख रही है कि किस तरह से फर्जी मुकदमों में आम आदमी पार्टी के मंत्रियों को फँसाया जा रहा है। विनीत मिश्रा ने कहा कि मोदी जी यह न समझें कि उनकी फर्जी कार्रवाई से आम आदमी पार्टी का कारवां थम जाएगा बल्कि हम और मजबूत होंगे। देश का समर्थन हमारे साथ है।

धरना प्रदर्शन में राजेंद्र निषाद, रमेश शर्मा, अशोक विश्वकर्मा, राजेश राजभर, राजेश कुमार साहनी, गोविंद गौतम, सुमंत यादव, फजिल अहमद, अमित दुबे, कुंजबिहारी निषाद, अजीत कुमार, निरंजन कुमार, अंगद यादव, रीता पांडे, कौशलेंद्र पांडे, ई. विनीत मिश्रा, अनिरुद्ध श्रीवस्तवा, निरंजन कुमार, नौशाद अंसारी, रितु सागर, इमरान दानिश, जय कुमार, सुभान अली, अबू जिंदाल, ब्रजेश्वर द्विवेदी, नागेश्वर सिंह, जनार्दन सिंह, तारिक अनवर, अनिरुद्ध यादव आदि शामिल रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments