जनपद

राजेंद्र नगर वार्ड में सड़क से बिजली के पोल हटाने के लिए ओबीसी पार्टी ने प्रदर्शन किया 

गोरखपुर। “जन समस्याओं के समाधान में ओबीसी पार्टी मैदान में” तथा पोल खोलो अभियान के  तहत ओबीसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष काली शंकर यदुवंशी के नेतृत्व में लोगों ने 21 अगस्त को गोरखपुर महानगर के वार्ड नंबर 14 राजेंद्र नगर में सड़क के बीच लगे बिजली खंभों को हटाने के लिए प्रदर्शन किया।

वार्ड नंबर 14 राजेंद्र नगर के सरजू अंध विद्यालय के पास 10 वर्षों से 2 पोल सड़क के बीच लगे हुए हैं जिसमें विद्युत आपूर्ति बंद हुए लगभग 10 वर्ष हो चुके हैं।  फिर भी यह दोनों पोल लगे हैं जिससे आम नागरिकों तथा दिव्यांग बच्चों के साथ आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं और अब तक कई लोग तो गंभीर रूप से भी घायल हो चुके हैं।

काली शंकर यदुवंशी ने मुख्य अभियंता विद्युत गोरखपुर से वार्ता कर तत्काल इन दोनों पोल को हटाने की मांग किया जिस पर मुख्य अभियंता ने आश्वासन दिया कि इस पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

ओबीसी पार्टी ने के राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि ओबीसी पार्टी ने “जन समस्याओं के समाधान में ओबीसी पार्टी मैदान में” तथा पोल खोलो अभियान के अंतर्गत जनता की समस्याओं के लिए सक्रिय है.

प्रदर्शन में प्रमुख रूप से डॉक्टर संजय जयसवाल, सुभाष जायसवाल, सूरज जायसवाल, विकास गुप्ता, विशाल गुप्ता, सागर जयसवाल, मोहनलाल सिंह चौहान, आशुतोष चौहान अवधेश शर्मा, उपेंद्र चौहान, मनोज, मुन्ना, राजू, आनंद, विशाल, बलराम, पिंटू पासवान आदि शामिल थे।

Related posts