समाचार

बीमा से जीएसटी हटने तक जारी रहेगा आंदोलन : चन्द्रभान पाण्डेय

गोरखपुर। अखिल भारतीय एलआईसी अभिकर्ता संघ (लियाफी) के उत्तर-मध्य जोन के अध्यक्ष चन्द्रभान पाण्डेय ने कहा कि बीमा से जीएसटी खत्म कराने के लिए वर्षों से किया जा रहा आंदोलन रंग लाने लगा है। देश के 30 करोड़ से अधिक बीमाधारकों के हित में इसे मुकाम तक पहुंचाने का समय नजदीक आ गया है।

वे लियाफी के गोरखपुर मंडल द्वारा सभी 9 जिलों के सभी 22 शाखाओं के कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अभिकर्ताओं की एकजुटता की ही देन है कि एलआईसी प्रबंधन ने न सिर्फ कई योजनाएं शुरू की है बल्कि पुरानी योजनाओं का लाभ भी बढ़ाया गया है। क्षेत्रीय सचिव सुधाकर चतुर्वेदी ने कहा कि संगठन की ताकत बढ़ने के कारण ही बदलाव आया है। शाखाओं में सदस्यता बढ़ाकर और मजबूत होने की जरूरत है।

मंडल सचिव संजय सिंह ने पिछले दो वर्षों में आई चुनौतियों और उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। मंडल कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र मिश्र ने बजट प्रस्तुत किया। संचालन जोनल कोषाध्यक्ष राम विनय पांडेय ने किया। संरक्षक वशिष्ठ पांडेय, सुरेश श्रीवास्तव, अजय गुप्ता, राजेन्द्र चौरसिया, मंडल अध्यक्ष आलोक पाठक, उमेश चन्द ‘रघु’ समेत सभी जिलों से आए पदाधिकारियों ने भी एकजुट होकर संगठन को सशक्त बनाने पर जोर दिया।

इस अवसर पर माधव मुरारी लाल श्रीवास्तव, सच्चिदानन्द वर्मा, दिनेश पाण्डेय, मनोज श्रीवास्तव, आरपी राय, ओम प्रकाश सिंह, प्रशांत सिन्हा, राम सहाय त्रिपाठी, गौतम यादव, महेन्द्रनाथ मिश्र आदि मौजूद रहे।

Related posts