Monday, July 4, 2022
Homeसमाचारजनपदमहंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने पैदल मार्च किया

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने पैदल मार्च किया

कुशीनगर। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के खिलाफ कुशीनगर विधानसभा क्षेत्र के टेकुआटार से सोहसा तक पैदल मार्च कर लोगों से संपर्क कर भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

इस अवसर पर टेकुआटार बाजार में एक जनसभा को संबोधित करते वरिष्ठ कांग्रेस नेता आदित्य तिवारी ने कहा कि वर्तमान सरकार की तानाशाही रवैया से आम जनता से लेकर मध्यमवर्ग तक के लोग परेशान हैं।  महंगाई काम नहीं हो रही है, बेरोजगारी बढ़ रही है और सभी सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार व्याप्त है।
श्री तिवारी ने लोगों से अपील की जाती है 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को वोट करें क्योंकि कांग्रेस सरकार चलाना जानती है। इस देश में सबसे ज्यादा शासन कांग्रेस ने किया है। जबकि भारतीय जनता पार्टी की दूसरी बार सरकार बनने के बाद आम जनता उनके लाली पाप को समझ गई है धरातल पर इनके विकास सच्चाई को देख लिया। अब जनता ने तय कर लिया है कि परिवर्तन कर कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

इस पदयात्रा में राधे कृष्ण शर्मा , विधानसभा प्रभारी उमाशंकर मिश्र , अमित मिश्रा , नंदलाल चौहान , राधे विश्वकर्मा , सीमा शर्मा , कृष्ण प्रताप सिंह आदि लोग शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments