Tuesday, May 17, 2022
Homeचुनावभाकपा माले प्रत्याशी श्रीराम कुशवाहा ने भाटपार रानी विधान सभा क्षेत्र से...

भाकपा माले प्रत्याशी श्रीराम कुशवाहा ने भाटपार रानी विधान सभा क्षेत्र से नामांकन किया

देवरिया। भाटपार रानी विधानसभा क्षेत्र से भाकपा माले प्रत्याशी कामरेड श्रीराम कुशवाहा ने सोमवार को नामांकन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाकपा माले फासीवादी ताकतों को हराने के लिए हमेशा से संघर्ष में रही है। पार्टी ने महंगाई , बेरोजगारी के खिलाफ और शिक्षा चिकित्सा सबके लिए उपलब्ध हो, इसके लिए संघर्ष करती रही है। इन्हीं सवालों को लेकर हमने जनता की ओर से दावेदारी किया है।

सभा में मौजूद भाकपा माले राज्य स्थाई समिति के सदस्य राजेश साहनी ने कहा कि आज वक्त की जरूरत है की भाजपा को हराने के लिए गरीब, मजदूर, किसान, छात्र-नौजवान मिलकर एक साथ संघर्ष की ताकत हो समर्थन करें।

भाकपा माले राज्य कमेटी सदस्य रामकिशोर वर्मा ने कहा कि हमने तय किया है कि किसी भी कीमत पर भाजपा को सत्ता से बेदखल करना है। इसके लिए किसी अवसरवादी ताकतों को मौका नहीं देना है।

सभा में मौजूद छोटे लाल कुशवाहा ने कहा कि 10 वर्षों से भाटपार रानी का प्रतिनिधित्व कर रहे सपा विधायक कभी भी जनता के साथ नहीं खड़े हुए हैं। इन पर भाजपा के खिलाफ खड़े होने का भरोसा नहीं किया जा सकता।

पर्चा दाखिला में प्रेमलता पांडे, पूनम यादव, हरि जयसवाल ,गुड्डू कुशवाहा ,धर्मेन्द्र कुशवाहा, नथुनी शर्मा, प्रभुनाथ पासवान, राधा किशुन कुशवाहा अमरनाथ कुशवाहा ,सहित दर्जनों उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments