Thursday, December 8, 2022
Homeसमाचारनौगढ़-बांसी मार्ग पर सड़क हादसे में सात बारातियों की मौत, चार जख्मी

नौगढ़-बांसी मार्ग पर सड़क हादसे में सात बारातियों की मौत, चार जख्मी

सिद्धार्थनगर। जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़-बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास देर रात भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए। घायलों में एक का गोरखपुर मेडिकल कॉलेज, दो जिले के निजी अस्पताल और एक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मेडिकल कॉलेज में भर्ती व्यक्ति की हालत नाजुक बताई जा रही है। मारने वालों छह एक ही गांव के रहने वाले हैं, जबकि एक मृतक पड़ोस के ही गांव का है।

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव निवासी रामकुमार के बेटे की शादी शिवनगर डिडई थाना क्षेत्र के महुआ गांव में थी। गांव से शनिवार को बारात गई थी। इसमें बड़ी संख्या में लोग बारात गए थे। इसमें कम्हरिया गांव निवासी गोरख मौर्य पुत्र रामसहाय बोलेरो गाड़ी से बारात लेकर गए थे। द्वारपूजा होने के बाद खाना खाकर बोलेरो से गोरख सहित 11 लोग घर के लिए निकल पड़े। अभी वह जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़-बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंचे ही थे कि पहले से सड़क के किनारे खराब खडी ट्रेलर में पीछे से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी की बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों ने किसी तरीके से सभी को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। तीन लोगों को देखते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि चार की कुछ देर बाद मौत हो गई।

इस घटना में सचिन पाल (16) पुत्र कृपानाथ, मुकेश पाल (35) पुत्र विभूति पाल, लाला पासवान (26) पुत्र पांडे पासवान, शिवसागर यादव(18) पुत्र प्रभु यादव, रवि पासवान (19) पुत्र राजाराम, पिंटू गुप्ता (३०) पुत्र शिवपूजन गुप्ता निवासी महला थाना क्षेत्र शोहरतगढ़ और गोरख मौर्य (40 ) पुत्र रामसहाय निवासी खम्हरिया थाना क्षेत्र चिल्हिया की मौत हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments