Wednesday, February 21, 2024
Homeचुनावलोकसभा चुनाव 2019भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के साथ बैठक में भाजपा के तीन विधायक...

भाजपा प्रत्याशी रवि किशन के साथ बैठक में भाजपा के तीन विधायक नदारद रहे

गोरखपुर. भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय में आज गोरखपुर लोकसभा के अन्तर्गत आने वाली विधानसभाओं के सभी विधायकों, लोकसभा व विधानसभा संयोजकों, प्रदेश, क्षेत्र, जिला, महानगर और मंडल स्तर के पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें भाजपा प्रत्याशी रवि किशन भी मौजूद थे। इस बैठक में गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के पांच विधायकों में से दो विधायक-गोरखपुर नगर व पिपराइच के ही विधायक शामिल हुए। शेष तीन विधायक नदारद रहे. एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह भी बैठक में मैजूद नहीं थे.

यह बैठक भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डा0 धर्मेन्द्र सिंह ने आहूत की थी. पार्टी के मीडिया प्रभारी बृजेश राम त्रिपाठी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया था कि ‘ यह महत्वपूर्ण बैठक है और इसमें सदर लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक, सदर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत निवास करने वाले सांसद, विधायक, प्रदेश, क्षेत्र, जिला, महानगर एवं मण्डल से ऊपर के पदाधिकारी, पार्षदों की उपस्थिति अपेक्षित है. ’

बैठक में गोरखपुर संसदीय सीट के अन्तर्गत आने वाली पांच विधानसभाओं में से दो के ही विधायक मौजूद थे. ये थे गोरखपुर शहर के विधायक डा. राधा मोहन दास अग्रवाल और पिपराइच के विधायक महेन्द्र पाल सिंह. कैम्पियरगंज के विधायक फतेहबहादुर सिंह, सहजनवां के विधायक शीतल पांडेय और गोरखपुर ग्रामीण के विधायक विपिन सिंह मौजूद नहीं थे.

हालांकि भाजपा प्रत्याशी के 18 अप्रैल को हुए रोड शो में भाजपा विधायक शीतल पांडेय, विपिन सिंह, महेन्द्र पाल सिंह शामिल हुए थे. कैम्पियरगंज के विधायक फतेह बहादुर सिंह रोड शो में भी नजर नहीं आए थे.

आज की बैठक में लोकसभा उपचुनाव में प्रत्याशी रहे उपेन्द्र दत्त शुक्ल, लोकसभा संयोजक बेचन राम, क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. धर्मेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष जर्नादन तिवारी, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, महापौर सीताराम जैसवाल, हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश महामंत्री पीके मल्ल, जय प्रकाश निषाद, क्षेत्रीय मंत्री प्रदीप शुक्ला, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डॉ सतेंद्र सिंह सिन्हा आदि नेता उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments