Friday, March 31, 2023
Homeचुनावकार्यकर्ता अति उत्साह और अति आत्मविश्वास से बचें : योगी आदित्यनाथ

कार्यकर्ता अति उत्साह और अति आत्मविश्वास से बचें : योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर. उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अंडर करेंट है फिर भी कार्यकर्ताओं को अति उत्साह और अति आत्म विश्वास में कार्य में शिथिलता नहीं बरतनी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर गोकुल अतिथि भवन के सभागार में गोरखपुर संसदीय क्षेत्र में निवास करने वाले भारतीय जनता पार्टी के मण्डल ,जिला, महानगर, क्षेत्र व प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। बैठक में गोरखपुर लोकसभा के सभी जनप्रतिनिधि के अतिरिक्त हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी व पार्षद मौजूद थे।

योगी आदित्यनाथ ने लगभग 3 घंटे चली बैठक में पूरे लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को चुनाव में मनोयोग से लगने को कहा. उन्होंने कहा कि 3 चरणों में सम्पन्न चुनावों के रुझान से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जबरदस्त माहौल दिखा है। भाजपा ने शानदार बढ़त बनाई है. पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की लहर चल रही है। उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी जीत का एक नया अध्याय लिखने जा रही है। मुख्यमंत्री ने गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र में 27 अप्रैल को व्यापक स्तर पर सामूहिक सघन जनसंपर्क अभियान पर जोर देते हुए अब तक के संगठन कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है की बूथ जीता तो चुनाव जीता।

योगी आदित्यनाथ ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन में ना तो नेता है, न नीति है और ना ही नीयत। राजनीति बस एक व्यक्ति और एक परिवार तक ही सीमित है। महागठबंधन परास्त हो चुका है। इसके नेता चुनाव नहीं आपस में प्रधानमंत्री कौन बनेगा इसके लिए लड़ रहे हैं।

बैठक की अध्यक्षता,वृत्त निवेदन, कार्यकर्ता परिचय एवं प्रस्ताविकी क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह ने किया तथा संचालन लोकसभा के संयोजक राम जियावन मौर्या ने की. आभार ज्ञापन लोकसभा प्रभारी पूर्व विधायक बेचन राम ने किया.

बैठक में प्रमुख रूप से कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेन्द्र सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र दत शुक्ला, महापौर सीताराम जायसवाल, जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी,महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव,विधायकफतेह बहादुर सिंह, महेंद्र पाल सिंह,विपिन सिंह,शीतल पांडेय, डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल, प्रत्याशी रवि किशन शुक्ला,प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह,पूर्व विधायक लल्लन त्रिपाठी, पूर्व एमलसी विनोद पांडेय,प्रदेश प्रवक्ता डॉ समीर सिंह, क्षेत्रीय महामंत्री सहजानंद राय आदि उपस्थित थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments