राज्य

जिनकी शादी नहीं हुई वह तलाक की बात कर रहें हैं, शरीयत पर बोलने का किसी को अधिकार नहीं : कमाल अख्तर

काबीना मंत्री कमाल अख्तर बोले -अखिलेश यादव ही होंगे अगले सीएम

सैयद फरहान अहमद
गोरखपुर, 22 अक्टूबर। उप्र के काबीना मंत्री कमाल अख्तर ने तीन तलाक के मसले पर कहा कि शरीयत के मामले में दखल अंदाजी बर्दाश्त नहीं की जायेगी। शरीयत पर बोलने का हक किसी को नहीं। हर मजहब का एक कानून होता हैं। भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं होता तो वह कभी गाय, वंदेमातरम, मंदिर -मस्जिद, लव जेहाद का मामला सामने लाते हैं और अब आपके सामने तीन तलाक का मामला हैं। जिनकी शादियां नहीं हुई जिन्हें शादी से कोई मतलब नहीं हैं वह तलाक की बात क्यों कर रहे हैं। शरीयत पर बोलने का किसी को अधिकार नहीं हैं।

रीजनल स्पोटर्स स्टेडियम में आईजीसीएल समापन समारोह में शिरकत करने आये काबीना मंत्री ने कहा कि सपा ने नेताजी के नेतृत्व में पिछला चुनाव लड़ा। 2017 में भी उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ंगे और सरकार बनायेंगे। अखिलेश यादव ही 2017 में मुख्यमंत्री होंगे।। उन्होंने कहा कि पार्टी में एकता हैं।

टूर्नामेंट की तारीफ करते हुए कहा कि प्रतिभा निखारने का बेहतरीन मंच हैं। इस टुर्नामेंट से निकलकर नौजवान देश व प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। सीएम अखिलेश यादव के निर्देशन में नौजवानों को खेल के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा हैं। उन्होंने अनुराग भदौरिया से आईजीसीएल मुरादाबाद में शुरु करने का आग्रह किया।

Tags

Add Comment

Click here to post a comment