Templates by BIGtheme NET
Home » जनपद » सिसवा में लड़की का दोनों हाथ बांध कर गला काट डाला
murder_young girl_siswa

सिसवा में लड़की का दोनों हाथ बांध कर गला काट डाला

 सिसवा बाज़ार (महराजगंज), 21 मार्च। कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम सभा  के भारत खण्ड पकड़ी में 17 वर्षीय युवती का गला रेत कर हत्या कर  दी गई. हत्यारों ने लड़की के दोनों हाथ बांध दिया और फिर गला रेत हत्या कर दी. शव को एक झोपड़ी में भूसे में छिपा दिया गया था.

इस मामले में पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है।

ग्राम सभा भारत खण्ड पकड़ी  निवासी विकलांग नारायण भारती और उनकी पत्नी कुअरी की पांच बेटियां और दो बेटे हैं.चार बेटियों की शादी हो चुकी है. दोनों पांचवी बेटी बेचुनी उर्फ़ खुशबु की शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे. कुअरी देवी ने बताया कि खुशबु सबके साथ खाना खा कर सोई थी. जब उसने भोर में तीन बजे देखा तो वह अपने बिस्तर पर नहीं थी। उसे लगा कि नित्यक्रिया के लिये गई हो परन्तु बहुत देर इंतज़ार के बाद भी बेटी वापस नही आयी तो इस की जानकारी अपने पति को दिया। सुबह तक बेटी लौट कर नही आयी। जब गांव में शव मिलने की चर्चा चलने लगी तो घटना स्थल पर पहुंच कर शव की पहचान अपने छोटी बेटी के रूप में किया। हत्या का कारण प्रेम सम्बन्ध बताया जा रहा है.

बुधवार की सुबह जब एक महिला झोपडी से भूसा निकालने पहुंची तो शव देख कर शोर मचाया. उसके बाद गांव में कोहरम मच गया. कोठीभार पुलिस सहित पुलिस कप्तान आर पी सिंह,एडिशनल एसपी आशुतोष मिश्रा,सीओ निलौल रण विजय सिंह,इंस्पेक्टर निचलौल सर्वेश सिंह,एस ओ चौक,क्राइम ब्रांच की टीम घटना स्थल पर पहुंच गहन छान बीन शुरू कर दी।प्रशासन ने त्वरित कार्यवाही करते हुये गांव के ही सन्दिग्ध तीन महिलाओं और एक युवक को हिरासत में ले लिया. सीओ निचलौल का कहना है कि पुलिस इस दर्दनाक हत्या के मामले में अभियुक्तों के बहुत करीब पहुंच गयी है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.

About गोरखपुर न्यूज़ लाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*