समाचार

हाटा के खागी मुंडेरा गांव में जिला पंचायत सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या

कुशीनगर। हाटा थाना क्षेत्र के खागी मुँडेरा गांव में आज शाम जिला पंचायत सदस्य जामनवती के बेटे कमलेश सिंह  इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे असलहों से लैस होकर श्री सिंह के दरवाजे पर पहुंचे और बाहर बैठे कमलेश सिंह पर ताबड़तोड़ गोली चलायी। एक गोली उनके सीने में लगी। घायल श्री सिंह को हाटा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

इस घटना को पुरानी रंजिश में अंजाम दिया गया। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि 40 वर्षीय कमलेश सिंह की हत्या करने वाले अपराधियों की गिर!तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह घटना पुरानी रंजिश में हुई है।

कमलेश सिंह के पिता राधा कृष्ण सिंह की गांव के ही एक परिवार से पुरानी रंजिश है। इस रंजिश में आधा दर्जन से अधिक लोगों की हत्याएं हो चुकी हैं। वर्ष 2002 में इसी गांव में दो लोगों की हत्या हुई थी। राधाकृष्ण सिंह के बड़े बेटे को गांव के ही एक व्यक्ति की हत्या में अभियुक्त बनाया गया था। वे करीब 16 वर्ष की सजा के बाद पिछले वर्ष छूटकर आए थे। दोनों परिवारों की रंजिश में हाटा के बीडीओं की पिटाई के दौरान मौत हो गई थी।

Related posts