यूपी विधानसभा चुनाव 2017

उत्तर प्रदेश को ट्रेनिंग लेने वाले राजनेताओं की जरूरत नहीं-अनुप्रिया पटेल

गोरखपुर, 26 फरवरी। केन्द्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने 25 फरवरी को पत्रकार वार्ता में कांग्रेस, सपा, बसपा पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश को लूट खसोट हत्या अपहरण के रास्ते पर धकेलने वालों के दिन अब लद गए है ।अब प्रदेश में एनडीए की गठबंधन की सरकार बनेगी। राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए अनुप्रिया ने कहा की जब उन्हीं के पार्टी की पूर्व सीएम शीला दीक्षित उन्हें मैच्योर नहीं होना बता रही हैं और कहती है कि राहुल गांधी अभी राजनीति की ट्रेनिंग ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश को ट्रेनिंग लेने वाले किसी भी राजनेताओं की जरूरत नहीं है।

उन्होने कहा कि राहुल ने कहा था कि जब वह बोलेंगे तो भूकंप आएगा लेकिन भूकंप तो आया नहीं पर उत्तर प्रदेश में चुनावी परिणाम आने के बाद ऐसा भूकंप आएगा जिस को सभी राजनीतिक दल महसूस करेंगे। सुश्री पटेल ने कहा कि झूठे दावे करने वाले लोग अब सत्ता में आसीन नहीं होंगे।  प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अपना दल के कार्यकर्ताओं में पार्टी को लेकर कोई असमंजस नहीं है। कप प्लेट का निशान अपना दल का निशान है। बाकी जगहों पर हम भाजपा के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा के लोक संकल्प पत्र के माध्यम से किए गए सभी वादे पूरा करेंगे। आशा बहनों, आँगनबाड़ी कार्यकत्रियों के मांनदेय को बढ़ाया जाएगा तथा समिति बनाकर 120 दिन के अंदर उनकी सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा।

Related posts