समाचार

महाराज जी ( योगी आदित्यनाथ ) भाजपा के काले जादू के प्रभाव में हैं-सुनील सिंह

-कार्रवाई की चेतावनी के बावजूद हिन्दू युवा वाहिनी के बागी तेवर बरकरार, कल जारी होगी उम्मीदवारों की दूसरी सूची

-कहा -निर्णय लेने वाली सर्वोच्च समिति प्रदेश कार्य समिति के 75 फीसदी सदस्य हकरे निर्णय के साथ 

गोरखपुर, 28 जनवरी। योगी आदित्यनाथ द्वारा चुनाव लड़ने पर कार्रवाई की चेतावनी के बावजूद उनके संगठन हिन्दू युवा वाहिनी के नेताओं के बागी तेवर बरकरार ही नहीं बल्कि और तीखे हो गए हैं। हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने योगी आदित्यनाथ द्वारा पैसे पर बिक जाने, राष्ट्रद्रोही तत्वों के षडयंत्र का शिकार होने के आरोपों का आज जवाब देते हुए कहा कि महाराज जी ( योगी आदित्यनाथ ) यह सब भाजपा के काले जादू के प्रभाव में बोल रहे हैं।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि दो दशक से दिन-रात हिन्दुत्व के लिए संघर्ष करने वाले और आज महाराज जी के ही हक-हकूक व अपने अस्तित्व के लिए आवाज उठाने वालों को महाराज जी राष्ट्रद्रोही नहीं कह सकते। वह हमारे समर्पण को जानते हैं। भाजपा का काला जादू उनसे यह सब कहवा रहा है।
उन्होंने कहा कि हम हिन्दू युवा वाहिनी के एक-एक कार्यकर्ता के अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। भाजपा हमारे साथ दोयम दर्जे के नागरिक जैसा व्यवहार कर रही है। हमें सम्मान नहीं मिलेगा तो हम लोगों के बीच क्या मंुह लेकर जाएंगें।
यह पूछे जाने पर कि योगी आदित्यनाथ ने तो बगावत करने वालों को पूरी तरह खारिज कर दिया है, श्री सिंह ने कहा कि महाराज जी भले हम लोगों केा छोड दें, लेकिन हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे। 11 मार्च के बाद हम फिर उनके साथ होंगें। वह हमारे
गुरू और भगवान है। वह हमें अपनाएं या न अपनाएं, हम उनकी पूजा करते रहेंगें।
योगी आदित्यनाथ द्वारा हिन्दू युवा वाहिनी को सांस्कृतिक संगठन बताने और इसके द्वारा कभी चुनाव न लड़ने पर सुनील सिंह ने कहा कि हिन्दू युवा वाहिनी हमेशा राजनीतिक कार्यों में सहभागी रही है। हमने अपने कार्यकर्ता शंभू चैधरी, अतुल सिंह, योगी कौशलेन्द्र सिंह को चुनाव लड़ाकर विधायक बनाया। संगठन के प्रदेश प्रभारी राघवेन्द्र सिंह दो बार से चुनाव लड़ रहे हैं।
सुनील सिंह ने कहा कि हिन्दू युवा वाहिनी सोसइटी एक्ट के तहत पंजीकृत संगठन है और 51 सदस्यीय प्रदेश कार्यसमति इसकी निर्णय लेने वाली सर्वोच्च इकाई है। मै प्रदेश अध्यक्ष हूँ। राम लक्ष्मण प्रदेश महामंत्री और श्रवण सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। इस समय मैं 100 से अधिक पदाधिकारियों से घिरा हूँ। कार्यसमिति के 75 फीसदी से अधिक सदस्य हम लोगों के साथ हैं। अगले कुछ दिनों में 100 फीसदी सदस्य हमारे साथ होंगे क्योंकि हम संगठन और कार्यकर्ताओं के अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने 29 जनवरी को पार्टी प्रत्याशियों की दूसरी सूची घोषित करने की बात कही।

Related posts