समाचार

सिसवा में भाजपा प्रत्याशी का जबर्दस्त विरोध, जिला उपाध्यक्ष, जिला मंत्री, तीन मण्डल अध्यक्षों व 27 सेक्टर प्रमुखों का इस्तीफा

ई०आरके मिश्र ने भी निर्दल चुनाव लडने का ऐलान किया 

निचलौल/महराजगंज, 28 जनवरी। सिसवां विधान सभा में भारतीय जनता पार्टी के घोषित प्रत्याशी का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को निचलौल में दो अलग-अलग स्थानों पर भाजपाईयों ने बैठक कर पार्टी प्रत्याशी की जमकर खिलाफत की। वरिष्ठ भाजपा नेता अजय कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व तीनों मण्डल अध्यक्षों सहित सैकडों पदाधिकारीयों ने राष्ट्रीय नेतृत्व को लिखित इस्तीफा भेजकर पार्टी प्रत्याशी का जहां विरोध किया है वहीं ई०आरके मिश्र ने निर्दल चुनाव लडने का ऐलान कर भाजपा के लिये मुश्किल खडा कर दिया है।
वर्ष 2012 के विधान सभा चुनाव में अलग-अलग दल से चुनाव लडने वाले दो प्रत्याशियों सहित कुल 14 नेताओं ने सिसवा विधान सभा से भाजपा के टिकट की दावेदारी की थी। पार्टी ने पूर्व में बसपा प्रत्याशी रहे चौधरी प्रेम सागर पटेल को इस बार अपना प्रत्याशी बना दिया जिसके बाद भाजपाई मुखर हो विरोध करने सडक पर उतर गये।राष्ट्रीय अध्यक्ष व पार्टी प्रत्याशी का पुतला फूंक जहां कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी को बदलने को लेकर हुंकार भरी तो वहीं शनिवार को दो अलग अलग स्थानों पर भाजपा के बागियों ने बैठक कर राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्णय की खिलाफत करते हुये उग्र विरोध किया। टिकट के प्रबल दावेदारों में से एक अजय कुमार श्रीवास्तव को टिकट देने की मांग करते हुये भाजपा जिला उपाध्यक्ष, जिला मंत्री सहित तीनों मण्डल अध्यक्षों व 27 सेक्टर प्रमुखों सहित सैकडों बूथ अध्यक्षों ने इस्तीफा भरा पत्र भेज कर पार्टी प्रत्याशी को वापस लेने की मांग की है। साथ ही अन्तिम निर्णय का इन्तजार करते हुये कार्यकर्ताओं ने उन्हे चुनाव लडाने का ऐलान किया है।इसके साथ ही ई०आरके मिश्र ने निर्दल ताल ठोकने का ऐलान करते हुये मैदान में उतरने की बात की है।जिसके बाद सिसवां में भाजपा की गणित गडबडाने लगी है।

 

Related posts