Wednesday, May 18, 2022
Homeचुनावगोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बस्ती और सिद्धार्थनगर जिले में 14 प्रत्याशियों ने नामांकन...

गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बस्ती और सिद्धार्थनगर जिले में 14 प्रत्याशियों ने नामांकन किया

गोरखपुर। गोरखपुर बस्ती मंडल के विधानसभा सीटों पर शनिवार को 14 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। कुशीनगर के तमकुहीराज से कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, कुशीनगर से भाजपा प्रत्याशी पीएन पाठक ने नामांकन किया। गोरखपुर के तीन सीटिंग विधायकों ने भाजपा प्रत्याशी के बतौर नामांकन किया।

गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज से पूर्व मंत्री फतेहबहादुर सिंह, बांसगांव से विमलेश पासवान और पिपराइच से महेन्द्र पाल सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया। गोरखपुर शहर से राष्ट्रीय विकास पार्टी से धर्मेन्द्र और गोरखपुर ग्रामीण से निर्दलीय विशाल ने नामांकन किया।

कुशीनगर के तमकुहीराज से दो बार से लगातार जीतते आ रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने नामांकन किया। कुशीनगर सीट से भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीएन पाठक ने भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया।

बस्ती सदर सीट से बसपा प्रत्याशी डाॅ आलोक वर्मा ने नामांकन किया।

देवरिया जिले के रूद्रपुर विधान सभा सीट से पशुधन, मत्स्य एवं दुग्ध विकास मंत्री जय प्रकाश निषाद और बरहज से दीपक मिश्र शाका ने भाजपा प्रत्याशी के बतौर नामांकन किया। बरहज से बसपा प्रत्याशी विनय तिवारी ने भी नामांकन किया। भाटपारानी से कांग्रेस प्रत्याशी केशव यादव ने और पथरदेवा से जनता समता पार्टी के रणजीत विश्वकर्मा ने नामांकन किया।

सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज से निर्दलीय राम उग्रह ने नाांकन किया।

महराजगंज की पांच और सिद्धार्थनगर जिले की तीन सीटों पर शनिवार को कोई नामांकन नहीं हुआ।

देवरिया में बरहज विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी दीपक मिश्र शाका सहित छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने बिना अनुमति रोड शो और नुक्कड़ सभा करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments