राज्य

भाजपा ने किराये पर ली हैं बाइकें : भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष

डा राजेश त्रिवेदी ने कहामोटरसाइकिल खरीद की बात असत्य, तीन महीने के लिए किराये पर ली गयी है

गोरखपुर, 27 दिसम्बर। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डा राकेश त्रिवेदी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने कोई मोटरसाइकिल नहीं खरीदी है,मोटरसाइकिलें तीन माह के लिए किराये पर ली गयी हैं। इन्हें चुनाव खत्म होने के बाद वापस कर दिया जाएगा।
श्री त्रिवेदी ने मंगलवार को गोरखपुर में प्रेस वार्ता के दौरान पूछे गए एक सवाल के जवाब में उक्त बातें कहीं। वे यहां 2 जनवरी को  लखनऊ में आयोजित प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने के उद्देश्य से कार्यकर्ताओं की तैयारी का जायजा लेने आए थे। सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनों पार्टियों ने प्रदेश का विकास नहीं विनाश किया है। प्रदेश के स्कूल,अस्पताल, शौचालय बदहाल स्थिति में है। प्रदेश सरकार ने डायल 100 को केवल जनता से वसूली के लिए शुरू किया है ।

dr-rajesh-trivedi

नोट बंदी के सवाल पर उन्होंने कहा कि नोट बंदी का फैसला देश के संपूर्ण विकास के लिए लिया गया है और  जनता लाइन में लगकर कर  जवाब दे रही है कि वह नोट बंदी के फैसले में प्रधानमंत्री के साथ है। बसपा, सपा, कांग्रेस से जनता को भड़काने का काम किया लेकिन जनता  विकास के लिए मोदी के साथ खड़ी है। नोट बंदी के दौर में भाजपा द्वारा हो रही ताबड़तोड़ रैलियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये रैलियां भाजपा कार्यकर्ताओं के पैसे से आयोजित हो रही है।

Related posts