समाचार

निषाद समाज अपना अधिकार लेकर रहेगा -डॉ संजय निषाद

कैम्पियरगंज  में निषाद पार्टी व पीस पार्टी की संयुक्त सभा

पीपीगंज (गोरखपुर), 8 जनवरी। कैम्पियरगंज  के जे पी इन्टर कालेज के मैदान में 7 जनवरी को आयोजित निषाद पार्टी व पीस पार्टी की संयुक्त सभा में बड़ी संख्या में लोग जुटे। इस मौके पर दोनों दलों ने कैम्पियरगंज से मोहम्मद मैनुद्दीन उर्फ चांद भाई को प्रत्याशी बनाने का एलन करते हुए अपना चुनावी बिगुल बजा दिया।

निषाद पार्टी के अध्यक्ष डाक्टर संजय निषाद व विधान सभा प्रत्याशी मोहम्मद मैनुद्दीन उर्फ चांद भाई के सभा स्थल पर पहुँचने पर कार्यकर्ताओं ने  जोरदार स्वागत किया। सभा को संबोधित करते हुए डॉ संजय निषाद ने कहा कि अभी तक देश के प्रमुख राजनीतिक दल दलितों, पिछड़ों , शोषितों , अल्पसंख्यकों, निषादों के बोट के बदौलत देश में राज करते रहे लेकिन हम पिछड़े वर्ग के लोगों को हमारा अधिकार नही दिया। हमारे लोगों को सम्मान नही दिया। मुट्ठी भर लोग हमारे वोटों की बदौलत देश पर 70 वर्षों से राज करते आ रहे है लेकिन हमे अधिकार, सम्मान और स्थान नही दिया जिसके हम हकदार थे। अब वक्त आ गया है कि हम लोग अपने अधिकारों को समझें और अपने अमूल्य वोट को निषाद पार्टी व पीस पार्टी के प्रत्याशी मोहम्मद मैनुद्दीन उर्फ चांद भाई को देकर कैम्पियरगज बिधान सभा क्षेत्र से भारी बहुमत से जिताएं।

dr-sanjay-nishad

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश का निषाद समाज जाग चुका है और अपने अधिकारों को समझ गया है। जे पी इन्टर कालेज के प्रांगण मे दूर दराज से आई यह विशाल  जनमानस इस बात का प्रमाण कि अब प्रदेश का निषाद समाज जाग गया है।

सभा को आशीष निषाद ,राम किशोर निषाद ,धर्मेन्द्र निषाद, रवीन्द्र मणि , अरबिन्द निषाद ,रमेश चन्द केवट ,रघुराई प्रसाद  आदि ने संबोधित किया। सभा का संचालन रुपई निषाद ने किया।