जनपद

सिसवा स्ट्राइकर को 90 रन से हरा कर मार्शल स्टूडेंट क्लब सिकटा फ़ाइनल में

सिसवा बाजार (महराजगंज), 15 जनवरी। महात्मा गांधी इण्टर कॉलेज खेल ग्राउण्ड में चल रहे ठाकुर शिव कुमार सिंह स्मारक राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के छठवें दिन शनिवार को सिसवा स्ट्राइकर और मार्शल स्टूडेंट क्लब सिकटा (कुशीनगर)के बीच हुये सेमी फाइनल मुकाबले में सिकटा ने सिसवा 90 रनों से हरा कर फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया। पहले से ही फाइनल में पहुची सम्राट क्रिकेट क्लब सिसवा के साथ रविवार को फाइनल मुकाबला होगा।
दूसरे सेमी फाइनल मुकाबले मे सिकटा की टीम ने टास जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 20 ओवर में मुलायम के 101, राहुल 19, आकाश 12 और सचिन 11 रनों के सहयोग से सिसवा को 195 रन का लक्ष्य रखा। सिसवा की ओर से गेंदबाजी करते हुए विकास सिंह ने 4 और आकास ने 1 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिसवा की पूरी टीम 16वें ओवर में ही 104 रन बना कर आल आउट हो गयी। सिकटा की तरफ से राहुल ने 3, डिंडा ने 2 सचिन ने 2 और मुलायम ने 1 विकेट लिया। सिकटा के खिलाड़ी मुलायम को शतकीय पारी खेलने के लिए मैन आफ द मैच चुना गया। मैच के मुख्य अथिति प्रदीप सिंह व अमित अंजन सयुक्त रूप से रहे। इस अवसर पर नगर चेयरमैन अशोक कुमार जायसवाल,आरपी इण्टर कालेज के निदेशक नीरज तिवारी, संजय सिंह, नवीन सिंह, सत्यम सिंह,उमेश जायसवाल, अमन, धीरज सिंह, सोनू पूरी, गोलू केशरी, आकाश सिंह व संदीप मोदनवाल मौजूद रहे।⁠⁠⁠⁠

Related posts