यूपी विधानसभा चुनाव 2017समाचार

अमित शाह ने कांग्रेस, सपा, बसपा को ’ कसाब ’ कहा

राजनाथ सिंह ने सहजनवा और अमित शाह ने सरदारनगर में की सभा
बंद चीनी मिलों और आमी नदी के प्रदूषण का मुद्दा भी उठाया
गोरखपुर, 22 फरवरी। भाजपा के दो दिग्गज नेताओं राजनाथ सिंह और अमित शाह ने आज गोरखपुर जिले की तीन विधानसभा सीटों पर सभाएं की। केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सहजनवा तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने खजनी और सरदारनगर में सभा कर सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला। अमित शाह ने तो कांग्रेस, सपा और बसपा को ‘कसाब ’ बता डाला और कहा कि इनसे तभी मुक्ति मिलेगी जब उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।
अमित शाह ने सरदारनगर में सरैया चीनी मिल सहित गोरखपुर-बस्ती मंडल में बंद 10 चीनी मिलों को भाजपा की सरकार बनने पर चलाने का वादा किया तो राजनाथ सिंह ने सहजनवां के लोगों से आमी नदी को प्रदूषण मुक्त करने के लिए प्रदूषण के जिम्मेदार कारखानों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही।

राजनाथ सिंह
राजनाथ सिंह

दोनों नेताओं ने अखिलेश सरकार को अपराध और विकास के मुद्दे पर घेरा और भाजपा के घोषणा पत्र की प्रमुख बातों के बारे में बताया। अमित शाह ने अखिलेश सरकार को खराब टासफार्मर बताया जिसकी वजह से विकास रूपी बिजली गांव-गांव और शहर-शहर नहीं पहुंच पा रही है।
केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यूपी की जनता समाजवादी पार्टी एंव बसपा के भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी है और यूपी की जनता ने प्रदेश में परिवर्तन का मन बना लिया है कि इस बार लोकसभा चुनाव की तरह पूर्ण बहुमत से भाजपा की यूपी में सरकार बनाएगी। समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों के दामन पर भ्रष्टाचार का दाग लगा हुआ है और उन पर सीबीआई जांच चल रही है।
अमित शाह की सभा में पूर्व विधायक बेचन निषाद के फिर से पार्टी में आने की घोषणा की गई। श्री निषाद बसपा में चले गए थे। इस सभा में हिन्दू युवा वाहिनी के सुनील सिंह गुट के घोषित प्रत्याशी दीपक जायसवाल उर्फ दीपू के भी उपस्थित होने और उनके स्वागत की घोषणा मंच से की गई।
राजनाथ सिंह की सभा में क्षेत्रीय अध्यक्ष रामजियावन मौर्य, पूर्व जिला महाममत्री डॉ० आरडी सिंह, प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह , क्षेत्रिय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल, पूर्व जिलाध्यक्ष हरिशचन्द्र पाण्डेय , एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह , अश्वनी त्रिपाठी , सत्यव्रत तिवारी , मदन मुरारी गुप्त , ब्लाक प्रमुख रामप्रकाश शुक्ल , नरेन्द्र शुक्ल , सुरेन्द्र सिंह सोलंकी , रमेश सिंह , राजेन्द्र शुक्ल , परशुराम शुक्ल , छोटेलाल मौर्य सहित आदि लोग मौजूद रहे।

Related posts