यूपी विधानसभा चुनाव 2017

काम बोलता है तो वह दिखाई क्यों नहीं दे रहा-राजनाथ सिंह

गोरखपुर , 23 फरवरी। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज गगहा में भाजपा प्रत्याशी विमलेश पासवान के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित  करते हुआ कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर किसानों का फसली ऋण माफ किया जायेगा। इसके अलावा किसानों को बिना ब्याज के फसली ऋण भी दिया जाएगा। प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को कम ब्याज पर रोजगार के लिए ऋण दिया जायेगा।

उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि सरकार कह रही है कि काम बोलता है, लेकिन आम लोगों को कोई काम दिखाई नहीं दे रहा है। सपा, बसपा और कांग्रेस से जनता परेशान है। जनता प्रदेश में इस बार भाजपा के स्पष्ट बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि यूपी में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। प्रदेश में सड़क, बिजली, पानी की स्थिति दयनीय है। युवा बेरोजगार हैं। सरकारी नौकरी के लिए हुई भर्तियों में जमकर धांधली की गयी। बसपा ने अपने कार्यकाल में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया।

राजनाथ ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का भी बखान किया। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा पर आंच नहीं आने दिया जायेगा। भारत की सेना हर नापाक कोशिश का जवाब देने में सक्षम है। जवानों को गोली का जवाब गोली से देने की खुली छूट दी गई है।

 

Related posts