यूपी विधानसभा चुनाव 2017

‘ देश को कैशलेस कर पूरी तरह बेसलेस हो गयी है भाजपा : डा.अखिलेश दास गुप्ता

गोरखपुर/पीपीगंज, 26 फरवरी। देश को कैशलेस कर पूरी तरह बेसलेस हो गयी हैं भाजपा ।

यह बातें सिविल लाइन होटल में पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. अखिलेश दास गुप्ता ने पत्रकारवार्ता के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अच्छे दिनों का वायदा कर व्यापारियों के वोट और समर्थन से केंद्र में बहुमत की सरकार बनायी लेकिन सत्ता पाने के बाद भाजपा ने नोटबंदी, कैशलेस और डिजिटल ट्रांजेक्शन के रुप में व्यापारियों को ऐसे जख्म दिए हैं जिनसे कारोबार पूरी तरह बंद हो गया हैं। करोड़ों बेरोजगार हो गये। छोटो बड़े सभी कारोबार ठप पड़ गये।

डा. अखिलेश दास गुप्ता ने आज कांग्रेस-सपा गठबंधन प्रत्याशी चिंता यादव के पक्ष में पीपीगंज के एक नुक्कड़ जन सभा को सम्बोधित किया। उन्होने सभा में कहा कि भ्रष्टाचार करने का वादा करके केन्द्र में सत्ता में आई मोदी सरकार ने आजादी के बाद से अब तक का सबसे बडा घोटाला नोटबंदी का किया। सरकार के इस फैसले से व्यापारियों की कमर टूट गई।

  उन्होंने कहा कि नोटबंदी से समाज के हर वर्ग के लोग परेशान हैं। लाखों लोगों का रोजगार छिन गया। सबका पैसा बैक में जमा करा लिया और जरुरतमंद लोगो को उनका ही पैसा नही मिला। उन्होंने व्यापारियों से कांग्रेस-सपा गठबंधन प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशी फतेह बहादुर का कोई वसूल नहीं है। वह हर समय पार्टी बदल-बदल कर चुनाव लड रहे है। उनके पिता कांग्रेस के सिपाही थे। वह इस क्षेत्र से मुख्य मत्री तक बने पर उनका बेटा आज पार्टी बदलने में माहिर है। सभा का संचालन बलदेव राज खन्ना ने किया। सभा में
मुख्य रुप से सुरेन्द्र यादव, जयप्रकाश यादव, भोला यादव,  गंगा जायसवाल, प्रेम जायसवाल, रामानन्द,  जितेन्द्र यादव आदि लोग थे⁠⁠⁠⁠।

Related posts