समाचार

उप्र में हार के बाद भाजपा में व‍िद्रोह शुरू हो जाएगा-शकील अहमद

गोरखपुर, 1 मार्च। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शकील अहमद ने कहा कि उप्र में हार के बाद भाजपा में व‍िद्रोह शुरू हो जाएगा। उप्र में जैसे-जैसे व‍िधानसभा चुनाव खत्म हो रहे है। मोदी जी की बेचैनी बढ़ने लगी है।

गोरखपुर में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद ने कहा कि पीएम लोगों को लड़ाने के लिए भड़काऊ बयान देते हैं। वह विधानसभा चुनाव में अपने वादों को ध्यान से हटाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। मोदी विकास की बात करते हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव में उन्होंने जो भी वादा किया था, एक भी वादा पूरा नहीं किया। इस वजह से वे उप्र विधानसभा चुनाव में हार की ओर जा रहे हैं।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह द्वारा ट्विटर पर मदरसों और आरएसएस के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में क्या कोई फर्क नहीं बताने वाले बयान पर शकील अहमद ने कहा कि मैं खुद दो मदरसों का सरपरस्त हूं। मैं पूरी जिम्मेदारी से कह सकता हूं कि मदरसों में दीन की तालीम दी जाती हैं। अब तो दीन के साथ दुनियावी तालीम भी दी जाती हैं। मैंने दिग्विजय बाबू का ट्वीट देखा नहीं हैं।

श्री शकील ने कहा कि भाजपा कारगिल शहीद की बच्ची पर राजनीत‍ि कर रही है। उस बच्ची को रेप की धमकी दी जाती हैं। धमकी देने वालों का बचाव किया जा रहा हैं। रामजस कालेज में जो हिंसा हुई वह निंदनीय हैं और भाजपा मंत्रियों का बचाव करना देश के लोगों के सामने हैं।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीएम ने कहा था क‍ि दो करोड़ युवाओं को हर साल में रोजगार देंगे लेकिन नहीं दिया। हमारी योजनाओं को अपनी योजनाएं को नया नाम देकर अपना नया नाम दे दिया। प्रदेश के कानून व्यवस्था की बात केशव मौर्य व अमित शाह कर रहे हैं जिन पर 11 व 13 आपराधिक केस हैं। यह हास्यास्पद है।

बसपा सुप्रीमो मायावती को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि उनके बारे में लोगों को भ्रम रहता हैं। इस चुनाव में भी हैं। जो एंटी बीजेपी वोट है वह मायावती की तरफ नहीं जायेगा इसलिए कि वह तीन बार पहले भी मुख्यमंत्री रही हैं और भाजपा की मदद से भी मुख्यमंत्री रही हैं तो स्वाभाविक रुप से लोगों के मन में शंका होती हैं। कहीं बहुमत न आने पर मायावती भाजपा के साथ फिर जायेंगी। इस चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन को पूर्ण बहुमत म‍िलने वाला है। बहुमत से ज्यादा सीटें आयेंगी।⁠⁠⁠⁠

Related posts