जनपद

योगी सरकार में गुंडा राज कायम : किरनमय नंदा

कसया ( कुशीनगर ), 3 नवम्बर। अखिलेश यादव की सपा सरकार में प्रदेश का ऐतिहासिक विकास हुआ। योगी सरकार के सात माह के कार्यकाल में प्रदेश में गुंडाराज कायम हो गया है ।

यह बातें सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद किरणमय नंदा ने कही । श्री नन्दा बुधवार को होटल पथिक निवास, कुशीनगर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे । सीएम योगी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनमें न कोई सोच है न ही चिन्तन। किसानों के कर्ज़ माफी को भी किसानों के साथ छलावा बताया । नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि सरकार ने जो फायदे बताये थे, उसके पास जवाब देने के लिए कुछ नहीं है । नमामि गंगे , बूलेट ट्रेन आदि की चर्चा करते हुए कहा कि इससे कोई फ़ायदा नहीं है। जीएसटी को सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए कहा कि इससे हर आदमी परेशान है । उद्योग धंधे बन्द हैं। भाजपा विकास के नाम पर चुनाव में नहीं उतरना चाहती क्योंकि विकास हुआ ही नही है। समय समय पर मनगढ़त मुद्दे उठा कर जनता को मुख्य मुद्दे से भटका रही है । यह हिन्दुस्तान की संस्कृति व सामाजिक सौहार्द्र को बिगाड़ रही है । भगवा की आड़ में बीजेपी सीता रूपी लोकतंत्र का रावण बनकर अपहरण करना चाहती है।

एक प्रश्न के जवाब में श्री नंदा ने कहा कि सपा परिवार में कोई मतभेद नहीं है । इस बार गुजरात विधानसभा में 5 और हिमाचल प्रदेश में 1 प्रत्याशी चुनाव में उतारने वाली है । नंदा ने महापरिनिर्वाण , बुद्ध मंदिर , थाई मंदिर व रामाभार स्तूप का पूजा -अर्चना किया । इस दौरान पूर्व मंत्री ब्रह्मा शंकर त्रिपाठी , अध्यक्ष सयुस विकास यादव , प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली निसार खान , राष्ट्रीय सचिव रमेश दूबे , दयाशंकर पाण्डेय आदि मौजूद रहे ।

Related posts