गरीबों की मदद कर रहे अम्बेडकर छात्रावास को प्रियंका गांधी ने राशन और प्रशस्ति पत्र भेजा

गोरखपुर. गरीबों और प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे अम्बेडकर छात्रावास के छात्रों के कार्य की कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी ने सराहना की है. उनके निर्देश पर आज कांग्रेस के नेता छात्रावास आये और राशन व शुभकामना सन्देश पत्र दिया.

अम्बेडकर छात्रावास के छात्र आपदा की घड़ी में मानवीय संवेदना और सेवभाव से कम्युनिटी किचन संचालित कर रहे हैं और उसके जरिये गरीब व बेसहारा लोगो को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं. छात्रों द्वारा प्रतिदिन 250 परिवारों को राशन उपलध कराया जा रहा है. इस बात की जानकारी जब कांग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को हुई,तो उन्होंने तत्काल छात्रों को मदद के लिए राशन सामग्री उपलब्ध कराई और अंबेडकर छात्रावास के छात्रों को उनके इस कार्य के लिए शुभकामना संदेश पत्र भेजा।

सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए राहत सामग्री एवं संदेश पत्र लेकर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विश्वविजय सिंह , जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान और एआईसीसी सदस्य डॉक्टर सुरहिता करीम आज छात्रावास पहुंचे.

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि छात्रों द्वारा अपने जेब खर्च से गरीबो एवं असहायों की मदद सेवभाब द्वारा करना बहुत ही नेक कार्य है. इस विषम परिस्तिथियों में जहां छात्र स्वयं परेशान है, उन्होंने अपनी चिंता न करते हुए समाज के असहाय और जरूरतमंदों की चिंता की जो छात्रों के समाज के प्रति महान सोच को दर्शाता है. छात्रों द्वारा इस कार्य मे जब भी जिस वस्तु की जरूरत होगी कांग्रेस पार्टी उसे पूरा करेगी,और छात्रों के इस कार्य मे हर स्तर का सहयोग देगी. इस मौके पर जितेंद्र पांडेय, प्रवीण पासवान, साहिल विक्रम तिवारी, डॉ राजेश यादव, आलोक शुक्ल मौजूद थे।