वयोवृद्ध भाजपा नेता श्रीनारायण उर्फ भुलई भाई के पास आया प्रधानमंत्री का फोन

कुशीनगर. बुधवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामकोला ब्लाक के पगार निवासी पूर्व विधायक श्री नारायण उर्फ भुलई भाई का टेलीफोन के माध्यम से हाल चाल लिया. बात करने के पहले प्रधानमंत्री ने उनको प्रणाम किया और सौ साल पूरा होने की शुभकामना दी.

श्री नारायण उर्फ भुलई  भाई दो बार नौरंगिया विधान सभा क्षेत्र ( वर्तमान में खड्डा) के विधायक रहे हैं. श्री नारायण उर्फ भुलई भाई  इस समय 106 साल के हो गये हैं.  भूलई भाई भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय सहित श्यामा प्रसाद मुखर्जी, अटल विहारी बाजपेयी,लालकृष्ण आडवाणी के साथ काम कर चुके है.

बुधवार की सुबह जैसे ही प्रधानमंत्री के सचिव का फोन आया वैसे ही पूर्व विधायक के घर खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसके पूर्व मंगलवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष के पास प्रधानमंत्री कार्यालय से पूर्व विधायक के परिजनों का नंबर मांगा गया था. प्रधानमंत्री ने पूर्व विधायक से लगभग ढाई मिनट बात की. उन्होंने सबसे पहले पूर्व विधायक को जीवन का एक सौ साल होने पर बधाई दिया, जिस पर
भुलई भाई ने प्रधानमंत्री को बताया कि वे 106 साल के हो गये है. प्रधानमंत्री ने पूछा आप स्वस्थ है तो उन्होंने कहा पूरी तरह स्वस्थ है.

पूर्व विधायक ने प्रधानमंत्री को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वो जबतक स्वस्थ रहें तब तक देश का नेतृत्व करें. इस पर प्रधानमंत्री ने उनको धन्यवाद दिया और कहा कि आप चार पीढियां देख चुके है. घर के सभी लोगो को मैं प्रणाम करता हूँ, यह कहकर प्रधानमंत्री ने अपनी बात समाप्त किया.