गोरखपुर में 24 घंटे में रिकार्ड 217 नए केस, दो की मौत

गोरखपुर। गोरखपुर में कोविड-19 संक्रमण का प्रसार और तेज हो गया है। रविवार को रिकार्ड 217 नए केस रिपोर्ट हुए। इसमें 115 शहरी क्षेत्र में सामने आए। इस दौरान दो लोगों की मौत भी हुई है।

अभी तक गोरखपुर जिले में 24 घंटे में इतने अधिक केस रिपोर्ट नहीं हुए थे। गोरखपुर में अब कोविड-19 के कुल केस 2479 हो गए हैं। पहली अगस्त को 137 केस रिपोर्ट किए गए थे। दो लोगों की मौत नहीं हुई थी।

रविवार को शहरी क्षेत्र में 155 केस के अलावा बांसगाँव, बड़हलगंज, कौड़ीराम में दो-दो, गगहा में छह, चरगांवा, गोला, पिपराइच, पिपरौली व सहजनवा में चार-चार, पाली, खजनी व कैम्पियरगंज में एक-एक, जंगल कौड़िया में तीन, खोराबार में पाच केस रिपोर्ट हुए। गगहा के सभी कोविड-19 केस गगहा थाने के हैं।

शहर में पाए गए कोरोना संक्रमण के मामलों में दुकानदार, रोडवेज कर्मी, गीडा कर्मचारी, गीडा स्थित एक फैक्टी में कार्य करने वाले कर्मी हैं। एक धार्मिक स्थल में भी एक व्यक्ति कोविड-19 पाजिटिव पाए गए हैं। रोडवेज के छह कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं। श्यामकुंज कालोनी में तीन व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को शहर के सभी हिस्सों में कोविड-19 के केस पाए गए हैं।

गोरखपुर में अप्रैल से अब तक कोरोना के कुल 2479 केस रिपोर्ट हुए हैं। इसमें 948 डिस्चार्ज हो चुके हैं जबकि 1477 एक्टिव केस हैं। अब तक 54 लोगों की मौत हो चुकी है।