आक्सफ़ैम और मानव सेवा संस्थान ने स्वास्थ्य विभाग को 5 आक्सीजन कंसट्रेटर और 100 पी पी ई किट दिए

गोरखपुर। कोविड-19 मरीजों के इलाज में मदद, स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के लिए आक्सफ़ैम इंडिया और मानव सेवा संस्थान सेवा ने आज सीएमओ को  5 आक्सीजन कंसट्रेटर ,100 पी पी ई किट ,1500 मास्क , 300 N -95 मास्क , ग्लब्स सोप ,सेनिटाइजर और सेफ़्टी किट सौंपा।

आक्सफ़ैम इंडिया के डी आर आर कोऑर्डिनेटर पूनम और व मानव सेवा संस्थान सेवा के निदेशक राजेश मणि ने यह सभी सामान सीएमओ कार्यालय जाकर दिया। इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुधाकर पांडेय , ज़िला मलेरिया अधिकारी डाक्टर ए के पांडेय , आक्सफ़ैम इंडिया के लजिस्टिक ऑफ़िसर हृदय प्रकाश त्रिपाठी उपस्थित थे ।

इसके पूर्व सी एम वो कार्यालय में एक मीटिंग भी हुई जिसने आगे कार्य करने को लेकर योजना भी बनी । आक्सफ़ैम इंडिया की ऑर्डिनेटर पूनम ने बताया की अभी ये तत्काल में सहयोग किया गया है । आगे स्वास्थ्य विभाग और मानव सेवा संस्थान सेवा के साथ संयुक्त रूप से कार्य करने की योजना भी है।

मानव सेवा संस्थान सेवा के निदेशक ने कहा की इस समय ज़ो भी सहयोग किया जाये कम ही है । संस्था चौतरफ़ा प्रयास कर रही है कि आम जन की मदद हो सके। आगे हम फ़्रंट लाइन वर्कर आशा, आंगनवाड़ी, एएनएम के साथ गाँवो में भी कार्य करने कि योजना है।